वाराणसी और बलिया दौरे पर सीएम योगी आदित्यनाथ, जानें पूरा कार्यक्रम

सीएम योगी सिगरा में स्थित अंतरराष्ट्रीय कन्वेंशन सेंटर और काशी विश्वनाथ धाम में चल रहे कार्यों का भी मुआयना करेंगे. सीएम योगी काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन पूजन के बाद कॉरिडोर का काम भी देखेंगे. 

वाराणसी और बलिया दौरे पर सीएम योगी आदित्यनाथ, जानें पूरा कार्यक्रम
फाइल फोटो

वाराणसी: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज 17 जून को बलिया और वाराणसी के दौरे पर रहेंगे. सीएम योगी बलिया और वाराणसी में विकास कार्यों की समीक्षा करेंगे. सीएम योगी पहले बलिया जाएंगे फिर दोपहर 2:30 बजे के बाद वाराणसी पहुंचने का कार्यक्रम है.

बलिया से सीधे हेलीकॉप्टर से बाबतपुर एयरपोर्ट पहुंचेंगे और यहां से सड़क मार्ग के ज़रिए सेवापुरी ब्लॉक के सामुदायिक स्वास्थ्य पहुंच कर सीएचसी का मुआयना करेंगे. इसके बाद सीएम योगी वाराणसी में ही निर्माणाधीन रिंग रोड का भी निरीक्षण करेंगे. 

अधिकारियों के साथ करेंगे समीक्षा बैठक
रिंग रोड का निरीक्षण करने के बाद सीएम आदित्यनाथ सीधे सर्किट हाउस पहुंचेंगे और कोरोना संक्रमण की संभावित तीसरी लहर से निबटने के किए जा रहे कार्यों की समीक्षा करेंगे. कानून व्यवस्था और विकास कामों को लेकर अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक करेंगे.

ये भी पढ़ें- UP Anganwadi Bharti 2021: आंगनबाड़ी में 53,000 पदों पर बंपर वैकेंसी, 5वीं पास भी कर सकते हैं आवेदन

विश्वनाथ मंदिर में दर्शन पूजन और देखेंगे कॉरिडोर का काम 
सीएम योगी सिगरा में स्थित अंतरराष्ट्रीय कन्वेंशन सेंटर और काशी विश्वनाथ धाम में चल रहे कार्यों का भी मुआयना करेंगे. सीएम योगी काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन पूजन के बाद कॉरिडोर का काम भी देखेंगे. इससे पहले कालिका धाम का पुल, रिंग रोड फेज-2, गोदौलिया व बेनियाबाग पार्किंग का निरीक्षण करेंगे.

यहां से रुद्राक्ष कंवेंशन सेंटर भी जाएंगे और उसके पूरे हुए निर्माण को देखेंगे. इसके साथ ही जनप्रतिनिधियों और पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक कर अधिकारियों के कामकाज का भी फीडबैक लेंगे. इसके बाद सीएम योगी रात्रि में ही लखनऊ के लिए रवाना हो जाएंगे.

गौरतलब हो की सीएम योगी पहले भी कोविड संक्रमण से निपटने के लिए की जा रही तैयारियों का जायजा लेने के लिए लगातार दौरे करते रहते हैं. पिछले महीने ही 17 मई को सीएम योगी ने एक दिन में तीन जिलों मेरठ, गाजियाबाद और नौएडा का दौरा किया था.

ये भी पढ़ें- माफिया दिलीप मिश्रा गैंग में पत्नी और बेटे समेत 16 लोग शामिल, पुलिस ने तैयार किया चार्ट

WATCH LIVE TV