Varanasi News: बाबा विश्वनाथ की शरण में अमित शाह समेत दिग्गज नेता, चुनाव के आखिरी दिन मांगा आशीर्वाद
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2270506

Varanasi News: बाबा विश्वनाथ की शरण में अमित शाह समेत दिग्गज नेता, चुनाव के आखिरी दिन मांगा आशीर्वाद

Varanasi News: बाबा विश्वनाथ से लिया चुनाव जीतने का आशीर्वाद, देवेंद्र फडणवीस, गृहमंत्री अमित शाह और कलराज मिश्र  ने किए बाबा के दर्शन. 

kashi vishwanath temple varanasi news

वाराणसी: उत्तर प्रदेश लोकसभा चुनाव के आखिरी दिन कई नेता भगवान की शरण में प्रार्थना करते दिखे. वाराणसी में लोकसभा चुनाव के सातवें चरण का मतदान एक जून को होने वाला है. इस दौरान गृह मंत्री अमित शाह, डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस और राज्यपाल कलराज मिश्र बाबा विश्वनाथ के दर्शन करने पहुंचे.

बाबा विश्वनाथ की नगरी
वहीं इन दिनों चारधाम के साथ-साथ बाबा विश्वनाथ की नगरी काशी में भी दिग्गजों का जमावड़ा लगा है. इस गुरुवार वाराणसी के काशी विश्वनाथ धाम में महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस, गृहमंत्री अमित शाह और कलराज मिश्र ने एक-एक कर अपना मत्था टेका. तीनों ने बाबा के दर्शन किए और इस लोकसभा चुनाव में जीत हासिल करने के लिए उनका आशीर्वाद मांगा.   
  
बाबा विश्वनाथ का आशीर्वाद
बता दें कि सभी दिग्गज एक-एक कर मंदिर पहुंचे. जिसके बाद सभी ने विधि- विधान से बाबा विश्वनाथ के दर्शन और पूजा की. पूजा के बाद आशीर्वाद लिया और मंदिर के परिसर का भ्रमण किया. महाराष्ट्र के उप मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने दर्शन-पूजन के बाद अपनी तस्वीरें खिंचवाई.

काफी संख्या में श्रद्धालु
इस चूभती हुई गर्मी के बावजूद विश्वनाथ धाम में काफी संख्या में श्रद्धालु दर्शन के लिए पहुंच रहे हैं. वहीं धाम के परिसर में अमित शाह को देख लोग उत्साहित हो उठे. जिसके बाद अमित शाह ने श्रद्धालुओं का हाथ उठाकर अभिवादन भी किया.

और पढ़े-  Gold Silver Price Today: सोने-चांदी की रफ्तार बढ़ी, जानें यूपी में 22-24 कैरेट गोल्ड का लेटेस्ट रेट

मेरठ के इस इलाके में बनेगी पहली हाईटेक टाउनशिप, लाखों लोगों को मिलेगा आशियाना

Trending news