योगी सरकार ने मुझे केवल ढक्‍कन बनाकर रखा है... वायरल ऑडियो पर राज्‍य मंत्री विजय लक्ष्‍मी गौतम ने दी सफाई
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2305025

योगी सरकार ने मुझे केवल ढक्‍कन बनाकर रखा है... वायरल ऑडियो पर राज्‍य मंत्री विजय लक्ष्‍मी गौतम ने दी सफाई

Deoria News : देवरिया के सलेमपुर से बीजेपी विधायक व राज्‍य मंत्री विजय लक्ष्‍मी गौतम का यह कथित ऑडियो दो दिन पुराना बताया जा रहा है. इसमें राज्‍य मंत्री कह रही हैं कि विकास कार्यों में धन आवंटन में भेदभाव किया जा रहा है. 

Vijay Laxmi Gautam

Deoria News : देवरिया के सलेमपुर से विधायक व योगी सरकार में राज्‍य मंत्री विजय लक्ष्‍मी गौतम का कथित विवादित ऑडियो वायरल हो गया है. इसमें वह एक जाति विशेष के बारे में आपत्तिजनक टिप्‍पणी करतीं सुनाई दे रही हैं. ऑडियो में सीएम योगी पर उनकी बातों को नजरअंदाज करने का भी आरोप लगाया है. ऑड‍ियो वायरल होने के बाद अब राज्‍य मंत्री विजय लक्ष्‍मी गौतम ने सफाई दी है. 

विकास कार्य न करने का आरोप 
देवरिया के सलेमपुर से बीजेपी विधायक व राज्‍य मंत्री विजय लक्ष्‍मी गौतम का यह कथित ऑडियो दो दिन पुराना बताया जा रहा है. इसमें राज्‍य मंत्री कह रही हैं कि विकास कार्यों में धन आवंटन में भेदभाव किया जा रहा है. गोरखपुर के विकास के लिए एक बार 600 करोड़ और एक बार 400 करोड़ का बजट दिया गया. गोरखपुर में सभी विकास तेजी से किए जा रहे हैं. वहीं, सलेमपुर को लेकर मुख्‍यमंत्री द्वारा उपेक्षित किया जा रहा है. 

सीएम योगी पर गंभीर आरोप 
इतना ही नहीं कथित ऑडियो में राज्‍य मंत्री विजय लक्ष्‍मी गौतम कह रही हैं कि मुझे इस समय सरकार में केवल ढक्‍कन बनाकर रखा गया है. इसके अलावा राज्‍य मंत्री क्षेत्रीय अध्‍यक्ष को अपशब्‍द कहती सुनाई दे रही हैं. ऑडियो वायरल होने के बाद राज्‍य मंत्री ने इसे फेक बताया है. राज्य मंत्री विजय लक्ष्मी गौतम ने रविवार को विकास भवन में प्रेस वार्ता कर सफाई दी है. 

सरकार की छवि धूमिल करने की कोशिश 
उन्‍होंने कहा कि वायरल ऑडियो एआई की मदद से बनाया गया है. मेरी तस्वीर लगाकर फेसबुक और सोशल मीडिया पर वायरल किया जा रहा है. उन्‍होंने कहा कि ऑडियो में मेरी बातों को तोड़ मरोड़ कर पेश किया गया है. ये लोग नहीं जानते कि ऐसा करना कानूनन अपराध है. उन्होंने कहा कि इस संबंध में एक एफआईआर भी दर्ज कराई गई है. उन्‍होंने कहा कि इस ऑडियो द्वारा सरकार की छवि धूमिल करके अपनी राजनीतिक रोटियां सेकने का काम किया जा रहा है. यह विरोधियों की चाल है. 

Trending news