CM Yogi Adityanath: अंबेडकरनगर और गाजीपुर दौरे पर सीएम योगी, युवाओं को मिलेगी रोजगार की सौगात
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2388083

CM Yogi Adityanath: अंबेडकरनगर और गाजीपुर दौरे पर सीएम योगी, युवाओं को मिलेगी रोजगार की सौगात

UP CM Yogi Adityanath: उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ आज अम्बेडकर नगर, गाजीपुर और वाराणसी का दौरा करेंगे. मुख्यमंत्री योगी पहले अंबेडकरनाग जाएंगे, फिर गाजीपुर और शाम को दो दिवसीय दौरे पर वाराणसी जाएंगे..........

CM Yogi visit Ambedkar Nagar

UP News: उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ आज अम्बेडकर नगर, गाजीपुर और वाराणसी का दौरा करेंगे. मुख्यमंत्री योगी पहले अंबेडकरनाग जाएंगे, फिर गाजीपुर और शाम को दो दिवसीय दौरे पर वाराणसी जाएंगे. अंबेडकरनगर में मिशन रोजगार के तहत 2500 से ज्यादा युवाओं को सीएम योगी नियुक्ति पत्र देंगे. इसके साथ ही विभिन्न योजनाओं में चयनित पात्रों को 211 करोड़ का ऋण वितरित करेंगे. योगी इन जिलों में आयोजित बहुत से कार्यक्रमों में हिस्सा भी लेंगे. इतना ही नहीं वो 11 बजे केटहरी में रोजगार व वृहद ऋण मेले का उदघाटन करेंगे. 

 छात्र छात्राओं को टैबलेट 
सीएम योगी 5100 से ज्यादा छात्र छात्राओं को टैबलेट भी वितरित करेंगे. आपको बता दें कि योगी सरकार अब तक 6.5 लाख से ज्यादा लोगों को सरकारी नौकरी दे चुकी है. वह यहां पर सुबह 10:50 बजे पहुंचेंगे. वहीं योगी सरकार ने प्रदेश में 3.75 लाख संविदा और 2 करोड़ निजी व एमएसएमई क्षेत्र में रोजगार उपलब्ध कराएगो. 12:40 बजे सीएम का हेलीकॉप्टर से गाजीपुर के लिए रवाना हो जाएंगे. 

भारतीय हाकी टीम के सम्मान समारोह में होंगे शामिल 
दोपहर 1: 30 से 2:30 बजे तक वो गाजीपुर में पेरिस ओलंपिक में कांस्य पदक जीते वाली भारतीय हाकी टीम के खिलाड़ी राजकुमार पाल और ललित उपाध्याय के सम्मान समारोह में शामिल होंगे. आपको बता दें कि करमपुर के मेघबरन सिंह स्टेडियम में सम्मान समारोह का आयोजन किया गया है. फिर सर्किट हाउस में जनप्रतिनिधियों के साथ बैठक करेंगे. सीएम के आगमन को देखते हुए तैयारियां जोरो-शोरो से की जा रही है. उनकी सुरक्षा का भी खास ध्यान रखा जाएंगा. इसके बाद 2:40 बजे योगी वाराणसी के लिये प्रस्थान करेंगे. इसके बाद दोपहर 3:30 बजे योगी पुलिस लाइन हेलीपैड पहुंचेंगे. शाम को वाराणसी में भी कई कार्यक्रमों में शामिल होंगे. 

और पढ़ें- Sabarmati Express:कानपुर में साबरमती ट्रेन हादसा या साजिश, रेल मंत्री के ट्वीट से उठे गंभीर सवाल

Kanpur Train Accident: दिल्ली-झांसी रूट की छह ट्रेनें रद्द, साबरमती हादसे के बाद लोकमान्य तिलक समेत 3 ट्रेनों का मार्ग बदला
 

Trending news