close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

वरुण गांधी बोले, 'जिन अल्पसंख्यक लोगों ने वोट दिया, वो मेरे लिए आशीर्वाद'

पांच दिवसीय दौरे पर पहुंचे वरुण गांधी लगातार क्षेत्र की जनता से मिल रहे हैं और उनकी समस्याओं को सुन रहे हैं. 

वरुण गांधी बोले, 'जिन अल्पसंख्यक लोगों ने वोट दिया, वो मेरे लिए आशीर्वाद'
वरुण ने कहा कि सांसद मैं नहीं यहां की जनता है. जनसभा और क्षेत्र भ्रमण के दौरान वरुण गांधी के साथ बीजेपी पार्टी के कई पदाधिकारी मौजूद थे.

पीलीभीत: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नवनिर्वाचित लोकसभा सदस्य वरूण गांधी ने कहा है कि उन्हें अल्पसंख्यक समुदाय का वोट अधिक नहीं मिला लेकिन जो भी मिला, वह उनके लिए आशीर्वाद है. वरूण अपने निर्वाचन क्षेत्र पीलीभीत के पांच दिवसीय दौरे पर हैं. उन्होंने कहा, 'अल्पसंख्यक समुदाय का वोट अधिक नहीं मिला लेकिन ये भी सच है जिन अल्पसंख्यक लोगों ने मुझे वोट दिया, वो मेरे लिये आशीर्वाद है.' 

उन्होंने कहा, 'बहुत से अल्पसंख्यक मेरा साथ दे रहे थे, मेरा प्रचार कर रहे थे. उनको अपने समाज में ताने दिए जा रहे थे, फिर भी वे डगमगाए नहीं और मुझे जी जान से चुनाव लड़ाया.' वरूण ने कहा कि अब वह पीलीभीत को छोडऩे वाले नहीं हैं. तीस—चालीस साल तक तो कहीं जाने वाले नहीं, पीलीभीत के लोगों की ही सेवा करेंगे. उन्होंने कार्यकर्ताओं से मुलाकात की. 

आपको बता दें कि पांच दिवसीय दौरे पर पहुंचे वरुण गांधी लगातार क्षेत्र की जनता से मिल रहे हैं और उनकी समस्याओं को सुन रहे हैं. उन्होंने कहा कि वह सभी के मान सम्मान का पूरा ध्यान रखेंगे. वरुण ने कहा कि सांसद मैं नहीं यहां की जनता है. जनसभा और क्षेत्र भ्रमण के दौरान वरुण गांधी के साथ बीजेपी पार्टी के कई पदाधिकारी मौजूद थे.