close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: शराब माफिया के हौसले बुलंद, पुलिस वाले को सरेआम पीटा, फाड़ दी वर्दी

पुलिस ने मामले में अबतक पांच लोगों को गिरफ्तार किया है. वहीं, 3 अन्य आरोपी अभी भी फरार हैं. 

VIDEO: शराब माफिया के हौसले बुलंद, पुलिस वाले को सरेआम पीटा, फाड़ दी वर्दी
जानकारी मिलने पर पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची लेकिन, इस दौरान शराब माफिया और उनके समर्थकों की पुलिस से भिड़ंत हो गई.

हरिद्वार: शराब माफियाओं के हौंसले किस कदर बुलंद हैं, इसकी बानगी उत्तराखंड के हरिद्वार जिले के कोतवाली रानीपुर में देखने को मिली. न्यूज एजेंसी एएनआई के अनुसार, हरिद्वार के रानीपुर के एक इलाके में मंगलवार की रात अवैध शराब ले जा रही स्कूटी पकड़ने बाद पुलिस से शराब माफियाओं की भिड़ंत हो गई. बताया जा रहा है कि पुलिस ने जब पूछताछ करनी चाही तो, पुलिस के साथ शराब माफियाओं ने मारपीट भी की और पुलिस वाले की वर्दी भी फाड़ दी. वहीं, पुलिस ने मामला दर्ज कर 5 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है और 3 आरोपी अभी भी फरार हैं.

 

 

बताया जा रहा है कि रानीपुर इलाके की शिवलोक कॉलोनी से सटे तिबड़ी क्षेत्र में अवैध शराब की बिक्री की खबर पुलिस को मिली थी. जानकारी मिलने पर पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची लेकिन, इस दौरान शराब माफिया और उनके समर्थकों की पुलिस से भिड़ंत हो गई. दरअसल, क्षेत्र में एक स्कूटी पकड़ी गई थी, जिसकी डिग्गी में अवैध शराब भरी थी. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस के साथ इलाके के लोगों और शराब माफियाओं ने जमकर मारपीट की. लोगों ने पुलिस के साथ धक्का-मुक्की की और पुलिस वाले की वर्दी भी फाड़ दी. बाद में और पुलिस बल पहुंचने पर स्थिति पर काबू पाया गया. 

पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए मारपीट करने वालों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस ने मामले में अबतक पांच लोगों को गिरफ्तार किया है. वहीं, 3 अन्य आरोपी अभी भी फरार हैं.