UP: बाहुबली नेता और पूर्व सांसद अतीक अहमद का गुर्गा विजय कुमार राय गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand698289

UP: बाहुबली नेता और पूर्व सांसद अतीक अहमद का गुर्गा विजय कुमार राय गिरफ्तार

यूपी एसटीएफ ने शुक्रवार को एक ऑपरेशन के तहत प्रयागराज के धूमनगंज पोंगहट पुल के पास से विजय कुमार राय को गिरफ्तार किया. विजय कुमार राय पर प्रयागराज पुलिस ने 25 हजार का इनाम भी घोषित किया था.

विजय कुमार राय (L), अतीक अहमद (R).

मो. गुफरान/प्रयागराज: उत्तर प्रदेश के बाहुबली नेता और पूर्व सांसद अतीक अहमद का गुर्गा विजय कुमार राय गिरफ्तार कर लिया गया है. यूपी एसटीएफ ने शुक्रवार को एक ऑपरेशन के तहत प्रयागराज के धूमनगंज पोंगहट पुल के पास से विजय कुमार राय को गिरफ्तार किया. विजय कुमार राय पर प्रयागराज पुलिस ने 25 हजार का इनाम भी घोषित किया था.

यूपी: मुंह पर गमछा और रूमाल लगाने वालों को इस अस्पताल में नहीं मिलेगी एंट्री

विजय कुमार राय पर प्रयागराज के धूमनगंज से प्रॉपर्टी डीलर जैद को अगवा कर देवरिया जिला जेल ले जाने और मारपीट करने का आरोप है. प्रॉपर्टी डीलर जैद ने विजय कुमार राय समेत अतीक अहमद के अन्य कई गुर्गों के विरुद्ध धूमनगंज में नामजद एफआईआर दर्ज कराई थी. अतीक अहमद के खिलाफ भी एफआईआर दर्ज कराई गई थी.

UP में बना कोविड जांच का रिकॉर्ड, पूल टेस्टिंग और बेड की क्षमता में भी नंबर वन

 

एफआईआर दर्ज होने के बाद से ही विजय कुमार राय फरार चल रहा था. विजय कुमार राय भारतीय सेना में आरक्षी के पद पर तैनात रह चुका है. वह नौकरी से इस्तीफा देकर अतीक अहमद के गिरोह में शामिल हुआ था. विजय कुमार राय की गिनती बाहुबली अतीक अहमद के बेहद करीबियों में होती है.

WATCH LIVE TV

Trending news