आर्केस्ट्रा डांसर्स किडनेपिंग केस में पुलिस ने 6 आरोपी धरे, फिल्मी स्टाइल में हुई थी वारदात
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2422753

आर्केस्ट्रा डांसर्स किडनेपिंग केस में पुलिस ने 6 आरोपी धरे, फिल्मी स्टाइल में हुई थी वारदात

Kushinagar News: कुशीनगर में 2 आर्केस्ट्रा डांसर्स का घर से अपहरण करने के मामले में पुलिस ने बड़ी सफलता हासिल की है. पुलिस ने इस मामले में 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.
 

आर्केस्ट्रा डांसर्स किडनेपिंग केस में पुलिस ने 6 आरोपी धरे, फिल्मी स्टाइल में हुई थी वारदात

कुशीनगर/प्रमोद कुमार गौड़ : रामकोला थाने के गोबरही चौराहे पर बीती रात एक सनसनीखेज घटना सामने आई, जब दबंगों ने आर्केस्ट्रा में काम करने वाली दो नर्तकियों को गन प्वाइंट पर अगवा कर लिया. बताया जा रहा है कि नर्तकियों का अपहरण बर्थडे पार्टी में डांस करवाने के लिए किया गया. इस घटना के बाद पुलिस ने तेजी से कार्रवाई करते हुए छह आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जिसमें एक भाजपा नेता का बेटा भी शामिल है. 

फिल्मी स्टाइल में डांसर्स की किडनेपिंग
घटना की जानकारी के अनुसार, बीती रात कुछ दबंगों ने आर्केस्ट्रा संचालिका को फोन कर बर्थडे पार्टी में डांस के लिए दो लड़कियों की डिमांड की थी. जब संचालिका ने डांसर्स को भेजने से इनकार कर दिया तो दबंग गोलियां चलाते हुए फिल्मी स्टाइल में लड़कियों के घर पहुंच गए और उन्हे अगवा कर अपनी लग्जरी फार्च्यूनर गाड़ियों से ले गए. अपहरण के दौरान आरोपियों ने हवाई फायरिंग भी की, जिससे इलाके में दहशत फैल गई. नर्तकियों को जबरदस्ती गाड़ियों में बिठाकर उन्हें एक सुनसान जगह ले जाया गया, जहां उनसे जबरन डांस करवाया गया. नर्तकियों के साथ छेड़छाड़ के भी आरोप लगाए गए हैं. 

सूचना पर पुलिस ने तत्काल लिया एक्शन
सूचना मिलने पर पुलिस ने तत्काल एक्शन लिया और इलाके की घेराबंदी कर दी. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया और अपहरण में इस्तेमाल की गई दो लग्जरी फार्च्यूनर गाड़ियां भी बरामद कर लीं. इसके अलावा, पुलिस ने तीन विदेशी असलहे भी बरामद किए हैं, जिनका इस्तेमाल हवाई फायरिंग में किया गया था. 

गिरफ्तार आरोपियों में भाजपा नेता का बेटा भी
घटना की गंभीरता को देखते हुए एडिशनल एसपी सहित कई वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू कीय गिरफ्तार किए गए आरोपियों में भाजपा नेता का बेटा भी शामिल है, जिसे पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है. 

प्रारंभिक जांच में क्या सामने आया
प्रारंभिक जांच में यह खुलासा हुआ है कि आरोपियों ने अपने एक दोस्त के जन्मदिन की पार्टी के लिए नर्तकियों को डांस करवाने के इरादे से अगवा किया था. इस सनसनीखेज घटना ने स्थानीय लोगों के बीच आक्रोश पैदा कर दिया है. पुलिस के मुताबिक, अपहरण के पीछे की साजिश की गहनता से जांच की जा रही है और आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी. कुशीनगर पुलिस ने आश्वासन दिया है कि किसी भी दोषी को बख्शा नहीं जाएगा और सभी आरोपी जल्द ही कानून के शिकंजे में होंगे. 

ये भी पढ़ें: अंडरवर्ल्ड डॉन बना जूना अखाड़े का महंत, छोटा राजन का दाहिना हाथ काट रहा उम्रकैद

इस घटना के बाद इलाके में सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है और पुलिस ने लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की है. स्थानीय प्रशासन ने भी इस घटना को गंभीरता से लेते हुए कड़ी कार्रवाई का आश्वासन दिया है. फिलहाल, पुलिस मामले की तहकीकात में जुटी है और आरोपियों से पूछताछ जारी है.

उत्तर प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें UP News और पाएं Kushinagar Latest News हर पल की जानकारी । उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news