प्रकृति का अनोखा रूप: शख्स की मधुर आवाज सुन चिड़िया हो गई मोहित, साथ में लगाए सुर, देखें Video
Advertisement

प्रकृति का अनोखा रूप: शख्स की मधुर आवाज सुन चिड़िया हो गई मोहित, साथ में लगाए सुर, देखें Video

 वीडियो में देखा जा सकता है कि चिड़िया गाड़ी के बोनट पर बैठती है और पास में खड़ा शख्स उसे देखते हुए सुरीले अंदाज में गाना शुरू करता है. फिर जो होता है, उसने सबका मन जीत लिया. 

फोटो साभार: Twitter/@swastikmastaan

इंस्टाग्राम का एक पोस्ट बहुत वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स ने इतना सुरीला गाना गाया कि उसे सुनकर चिड़िया भी उसके पास आ कर बैठ गई और खुद भी सुर लगाने लगी. यह वीडियो इतना प्यारा है कि इसे देख कर लोग इमोशनल हो गए. स्वास्तिक मस्तान नाम के इंस्टाग्राम यूजर ने मधुर आवाज वाला यह वीडियो पोस्ट किया है. साथ ही इसके कैप्शन में स्वास्तिक ने गाए हुए गीत को समझाया है.  

ये भी पढ़ें: Weather Alert: प्रदेश में जारी हुआ ऑरेंज अलर्ट, जानें इस महीने कितना और सताएगी ठंड

यह है वह मनमोहक वीडियो
लोगों को यह वीडियो बहुत पसंद आ रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि चिड़िया गाड़ी के बोनट पर बैठती है और पास में खड़ा शख्स उसे देखते हुए सुरीले अंदाज में गाना शुरू करता है. फिर जो होता है, उसने सबका मन जीत लिया. चिड़िया को गाना इतना पसंद आता है कि वह खुद साथ में सुर लगाने लगती है.

ये भी पढ़ें: घने बालों की है ख्वाहिश तो इन 10 चीजों को करें डाइट में शुमार, जल्द दिखेगा फायदा

पोस्ट देख लोगों की आंखों में आ गए आंसू
इस वीडियो पोस्ट को पसंद करने वालों ने इसपर कमेंट कर के अपना प्यार जाहिर किया है. कुछ ने वीडियो में दिख रहे व्यक्ति की आवाज की तारीफ की है तो कुछ ने वीडियो को खूबसूरत बताया है. एक यूजर ने लिखा है कि 'यह वास्तव में सोना है! यह वीडियो एक कलाकार की आत्मा को परिभाषित करता है! प्रकृति में एक नया दर्शक खोजना बहुत बड़ी बात है.' दूसरे यूजर ने लिखा है कि 'आप प्रकृति के एक सच्चे रत्न हैं '. किसी ने लिखा, 'कितना प्यार है आपकी आवाज में', तो किसी ने कमेंट में यह बात भी लिखी, "पता नहीं क्यों, इस वीडियो को देखकर मेरी आंखों में आंसू आ गए."  

WATCH LIVE TV

Trending news