अनुष्‍का ने Flying Kiss देकर विराट कोहली पर लुटाया प्‍यार
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1960720

अनुष्‍का ने Flying Kiss देकर विराट कोहली पर लुटाया प्‍यार

भारतीय टीम के बल्‍लेबाज विराट कोहली ने अपना 50वां शतक जड़ दिया है. विराट ने सचिन तेंदुलकर का रिकॉर्ड तोड़ दिया है.

Virat Kohli

Virat Kohli 50th Century: भारतीय टीम के बल्‍लेबाज विराट कोहली ने अपना 50वां शतक जड़ दिया है. विराट ने सचिन तेंदुलकर का रिकॉर्ड तोड़ दिया है. विराट के सेंचुरी लगाने पर दर्शकों ने खड़े होकर तालियां बजाईं तो पत्‍नी अनुष्‍का शर्मा ने फ्लाइंग किस देकर विराट पर प्‍यार लुटाया. 

शानदान नजारा कैमरे में कैद 
बता दें कि बुधवार को मुंबई के वानखेड़े स्‍टेडियम में वर्ल्‍ड का पहला सेमीफाइनल मुकाबला न्‍यूजीलैंड और भारत के बीच खेला जा रहा है. भारतीय टीम ने पहले बल्‍लेबाजी करते हुए कीवी गेंदबाजों की जमकर धुनाई की. विराट कोहली ने शानदार 50वां शतक जड़ा. 

विराट कोहली ने किया इजहार 
विराट के शतक जड़ते ही अनुष्‍का ने फ्लाइंग किस देकर प्‍यार लुटाया तो किंग कोहली भी पीछे नहीं रहे. विराट ने तुरंत मैदान से फ्लाइंग किस देकर प्‍यार का इजहार किया. यह नजारा कैमरों में कैद हो गया. 

मैदान में खूब इंज्‍वॉय करते हैं किंग कोहली 
सोशल मीडिया पर इसका एक वीडियो भी वायरल हो गया. बता दें कि यह पहला दफा नहीं है जब विराट ग्राउंड से इंज्‍वॉय करते नजर आए हैं. अक्‍सर मैदान से उनका वीडियो वायरल हो जाता है. कभी ग्राउंड से डांस करते हुए तो कभी खिलाड़ियों के साथ हंसी मजाक करते हुए नजर आ जाते हैं. आईपीएल में भी कई दफा उन्‍हें अनुष्‍का से प्‍यार इजहार करते हुए देखा गया है. 

देखिए ऐसे Virat Kohli ने तोड़ा Sachin Tendulkar का रिकॉर्ड, ये Video होना चाहिए Viral

Trending news