kannauj News: शादी में दुल्हे के भाई ने साथियों संग मिलकर मचाया उत्पात, वधू समेत कई महिलाओं को पीटा
Advertisement

kannauj News: शादी में दुल्हे के भाई ने साथियों संग मिलकर मचाया उत्पात, वधू समेत कई महिलाओं को पीटा

kannauj News: कन्नौज में हैरान करने वाले मामला आया है. यहां दूल्हे के भाई ने शादी समारोह में अपने साथियों के साथ मिलकर खूब तांडव मचाया. दरअसल लड़की पक्ष के लोगों का आरोप है कि दुल्हन समेत कई लोगों को मारपीट कर घायल कर दिया है

kannauj

kannauj News: यूपी के कन्नौज में हैरान करने वाले मामला आया है. यहां दूल्हे के भाई ने शादी समारोह में अपने साथियों के साथ मिलकर खूब तांडव मचाया. दरअसल लड़की पक्ष के लोगों को आरोप है कि दुल्हन समेत कई लोगों को मारपीट कर घायल कर दिया है. मौके पर पहुंची पुलिस कार्रवाई में जुटी.

दूल्हे के पक्ष ने दहेज में डेढ़ लाख रुपये की मांग

मामला कन्नौज के छिबरामऊ का है. यहां विशुनगढ़ रोड स्थित गेस्ट हाउस में शादी समारोह में  शादी से पहले तिलकोत्सव कार्यक्रम चल रहा था. इस दौरान दूल्हे के पक्ष ने दहेज में डेढ़ लाख रुपये की मांग शुरू कर दी. वहीं दुल्हन के पक्ष से बैंक बंद होने का हवाला देते हुए बताया गया मगर इसी बीच दुल्हा का भाई सीआरपीएफ जवान राजीव ने रुपये न मिलने तक शादी शुरू करने के पक्ष में नहीं था. बस इसी बात को लेकर दोनों पक्ष में कहासुनी हो गई. 

विवाद के दौरान नकदी, जेवरात का पर्स छीना
जानकारी के मुताबिक राजीव व संजीव मोहल्ले के कुछ युवकों को बुलाकर  गेस्ट हाउस का दरवाजा बंद कर दुल्हन उसके भाई और अन्य परिजनों के साथ लाठी-डंडो, बेल्ट से पिटाई की. वहीं मारपीट के दौरान कई कुर्सियां व मेज टूट गई. इतना ही नहीं आरोप है कि विवाद के दौरान नकदी, जेवरात का पर्स छीन लिया. वहीं मारपीट में हुए सभी घायलों को इलाज के लिए भेज दिया गया है. इस संबंध में प्रभारी निरिक्षक जितेंद्र प्रताप सिंह के मुताबिक शांतिभंग की आशंका के तहत पाबंद कर पुलिस ने कोर्ट से जेल भेजा गया.

यह भी पढ़ें- Bahraich News: बहराइच में फावड़ा से काटकर बहन की हत्या , भाई का फंदे से लटकता मिला शव..

यह भी पढ़ें- Noida News:कौन है मिहिर जिसने महेंद्र सिंह धोनी से 15 करोड़ की धोखाधड़ी, नोएडा से हुआ गिरफ्तार

Trending news