close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

पति के दोस्त पर आया दिल, पत्नी ने साथी के साथ मिलकर कर दी हत्या

पूरे मामले में पुलिस के कहना है तफ्तीश और और सर्विलांस से मिले सबूतों ये बात साफ हो गई है रमवीर के इंदरपाल की पत्नी के साथ संबंध थे. 

पति के दोस्त पर आया दिल, पत्नी ने साथी के साथ मिलकर कर दी हत्या
रामवीर ने अपना जुर्म कबूल लिया है.(फाइल फोटो)

ग्रेटर नोएडा: ग्रेटर नोएडा के थाना ईकोटेक क्षेत्र में 17 जुलाई को बोरी में बंद मिले शव की शिनाख्त फर्रुखाबाद निवासी इंदरपाल के रूप में हुई है. इंद्रपाल की हत्या जहर दे कर की गई थी. इस मामले में पुलिस ने मृतक के करीबी दोस्त को ही गिरफ्तार किया है. इंदरपाल की पत्नी के साथ उसके साथी के संबंध थे और दोनों ने मिलकर जहर देकर इंद्रपाल की हत्या कर दी थी और उसके शव को बोरी में भरकर फेंक दिया था. जबकि रामवीर का कहना है की उसका इंदरपाल के घर आना-जाना था. इंदरपाल की अचानक हुई मौत से वह घबरा गया था और शव को बोरी में भरकर फेंक दिया था.

पुलिस को मिले सबूत
पूरे मामले में पुलिस के कहना है तफ्तीश और और सर्विलांस से मिले सबूतों ये बात साफ हो गई है रमवीर के इंदरपाल की पत्नी के साथ संबंध थे और और दोनों ने मिलकर जहर देकर की हत्या की थी. जबकि रामवीर का कहना है की उसका इंदरपाल के घर आना-जाना था. इंदरपाल की मौत से वह घबरा गया था और शव को बोरी में भरकर फेंक दिया था.

पुलिस के मुताबिक इंदरपाल ग्रेटर नोएडा में अपने परिवार के साथ रहता था और नौकरी करता था. इंदरपाल की पत्नी भी नौकरी करती थी. यहीं उसकी जान पहचान फर्रुखाबाद निवासी रामवीर से हुई, इसके बाद रामवीर का इंदरपाल के घर आना जाना शुरू हो गया.

पुलिस का कहना है कि इलेक्ट्रॉनिक सर्विलांस के माध्यम से इस बात के सबूत मिले हैं कि इंदरपाल की पत्नी के साथ रामवीर के संबंध थे और दोनों ने मिलकर जहर देकर हत्या की वारदात को अंजाम दिया था. रामवीर ने अपना जुर्म कबूल लिया है इस संबंध में पुलिस साक्ष्य जुटा रही है और पुलिस ने रामवीर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.