गाजियाबाद: पिता ने नहीं दिए शराब के लिए रुपये, तो बेटे ने किया सुसाइड

परिजनों के आग्रह पर पुलिस ने मृतक के शव को बिना पोस्टमार्टम के उनके सुपुर्द कर दिया. परिजनों के अनुसार वह पहले भी दो बार आत्महत्या करने की कोशिश की थी.

गाजियाबाद: पिता ने नहीं दिए शराब के लिए रुपये, तो बेटे ने किया सुसाइड
प्रतीकात्मक तस्वीर

गाजियाबाद: पश्चिम उत्तर प्रदेश में गाजियाबाद के कविनगर थाना क्षेत्र में पिता द्वारा शराब के लिए पैसे न देने पर एक युवक ने कथित रुप से आत्महत्या कर ली. थानाप्रभारी राजकुमार शर्मा के अनुसार सोनपाल के बेटे अनिल ने फांसी लगा ली. परिजन उसे पास ही के अस्पताल ले गये लेकिन वह बच नहीं पाया. 

राजकुमार शर्मा के अनुसार उसके परिजनों ने बताया कि अनिल शराब का आदी था. उसने अपने पिता से शराब के लिए पांच हजार रुपए की मांग की थी. पैसे न मिलने पर उसने खुदखुशी कर ली. एसएचओ ने बताया कि परिजनों के आग्रह पर पुलिस ने मृतक के शव को बिना पोस्टमार्टम के उनके सुपुर्द कर दिया. परिजनों के अनुसार वह पहले भी दो बार आत्महत्या करने की कोशिश की थी.

इस बीच एक अन्य घटना में ट्रोनिका सिटी थाना क्षेत्र में एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गयी. सुबह टीआरएस स्कूल के पीछे उसका शव पडा मिला है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. 

ट्रोनिका सिटी की शिव विहार कॉलोनी निवासी विकल (26) मंगलवार दोपहर तीन बजे किसी दोस्त के साथ बाइक पर गया था, लेकिन घर नहीं लौटा. बुधवार सुबह जिम जा कुछ युवाओं ने विकल को टीआरएस स्कूल के पीछे घायल पड़ा देखा. परिजन विकल को जीटीवी अस्पताल ले गये . डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. थानाप्रभारी निरीक्षक का कहना है कि इसबाबत अभी कोई तहरीर नहीं आई है. अगर शिकायत आती है तो रिर्पोट दर्ज कर मामले की जांच की जाएगी.