जया बच्चन को सदन में आया इतना गुस्सा, बोलते-बोलते फूलने लगी सांस, देखें VIDEO
Advertisement

जया बच्चन को सदन में आया इतना गुस्सा, बोलते-बोलते फूलने लगी सांस, देखें VIDEO

जया बच्चन ने कहा कि सदन में जो हो रहा है वह काफी दुखद है. उन्होंने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि आपके बुरे दिन बहुत जल्दी आने वाले हैं, इसके लिए आपको मेरी ओर से श्राप है. 

बीजेपी सांसदों पर बरसीं जया बच्चन

नई दिल्ली: राज्य सभा में आज उस वक्त माहौल गर्म हो गया जब ट्रेजरी बेंच पर बैठे बीजेपी सांसदों के साथ सपा सांसद जया बच्चन की तीखी बहस हो गई. उच्च सदन की कार्यवाही को हंगामे के बाद 5 बजे तक के लिए स्थगित करना पड़ा. इससे पहले जया बच्चन बीजेपी सांसदों पर विफर गईं और खूब खरी-खोटी सुनाई.

  1. राज्य सभा में भारी हंगामा
  2. सरकार पर बरसी जया बच्चन
  3. 'आपके बुरे दिन आने वाले हैं'

जब सदन में हांफने लगीं जया

जया बच्चन किसी मुद्दे पर अपनी बात कहने की लिए खड़ी हुई थीं लेकिन इस दौरान संसद में हंगामा होने लगा. इस पर जया बच्चन ने नाराज होकर कहा कि आप हमें बोलने ही नहीं देते तो आप ही (बीजेपी सांसद) अकेले सदन चला लीजिए. जया ने इस दौरान विपक्षी सांसदों की ओर इशारा करते हुए कहा कि आप लोग भी आखिर किसके आगे बीन बजा रहे हैं. जया बच्चन इतने गुस्से में थीं कि वह हांफने लगीं और उनकी सांस तक फूल रही थी. इस वजह से उन्हें कुछ पल के लिए रुकना भी पड़ा.

यहां देखें पूरा वीडियो

'हमारा गला ही घोंट दीजिए'

जया बच्चन ने कहा कि सदन में जो हो रहा है वह काफी दुखद है. उन्होंने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि आपके बुरे दिन बहुत जल्दी आने वाले हैं, इसके लिए आपको मेरी ओर से श्राप है. उन्होंने कहा कि अगर आप लोगों में अपने साथियों के लिए जरा भी सम्मान नहीं तो हमारा गला ही घोंट दीजिए, बोलने तो दे नहीं रहे हैं. जया ने चेयर से अपील करते हुए कहा कि मेरे खिलाफ और मेरे करियर के खिलाफ अपशब्द कहे गए और ऐसे सदस्यों पर एक्शन होना चाहिए. 

ये भी पढ़ें: सिद्धू ने फिर कैप्टन पर साधा निशाना, बोले- वह घर बैठे चाट रहे पीएम मोदी का तलवा

सपा सांसद ने आसन से कहा कि मेरे खिलाफ निजी टिप्पणी की गई है और इस मामले में स्पीकर को दलगत राजनीति से ऊपर उठकर एक्शन लेना चाहिए. उन्होंने कहा कि स्पीकर किसी भी पार्टी का नहीं होता है और मेरे खिलाफ गलत बयान दिया गया है, क्या आप इसे सदन की कार्यवाही में शामिल रहने देंगे. 

राज्य सभा में हंगामे के वक्त कांग्रेस नेता भुवनेश्वर कालिता पीठासीन थे और फिर उन्होंने सदन की कार्यवाही को 5 बजे तक के लिए स्थगित कर दिया.

LIVE TV

Trending news