कौन है वो बुजुर्ग महिला जिसके उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ ने छू लिए पैर, वीडियो हो रहा वायरल
Advertisement

कौन है वो बुजुर्ग महिला जिसके उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ ने छू लिए पैर, वीडियो हो रहा वायरल

Jagdeep Dhankhar: संसद भवन में उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ की टीएमसी सांसद कल्याण बनर्जी द्वारा नकल उतारने का वीडियो तो आपने देखा ही होगा. जिसके बाद से देश में शिष्टाचार पर बहस छिड़ी हुई है.

कौन है वो बुजुर्ग महिला जिसके उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ ने छू लिए पैर, वीडियो हो रहा वायरल

Jagdeep Dhankhar: संसद भवन में उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ की टीएमसी सांसद कल्याण बनर्जी द्वारा नकल उतारने का वीडियो तो आपने देखा ही होगा. जिसके बाद से देश में शिष्टाचार पर बहस छिड़ी हुई है. अब एक और वीडियो सामने आया है जिसमें उपराष्ट्रपति को शिष्टाचार की मिसाल पेश करते देखा जा सकता है. इस वीडियो में धनखड़ एक बुजुर्ग महिला का पैर छूते नजर आ रहे हैं. वीडियो को सोशल मीडिया यूजर्स तेजी से शेयर कर रहे हैं.

जगदीप धनखड़ ने छुए बुजुर्ग महिला के पैर

उपराष्ट्रपति आज मंगलवार को हिसार पहुंचे थे. उन्होंने हिसार में केंद्रीय भैंस अनुसंधान संस्थान में एक बुजुर्ग महिला किसान के पैर छुए. उन्होंने वहां मौजूद किसानों को नए संसद भवन का दौरा करने के लिए आमंत्रित भी किया. इस दौरान जगदीप धनखड़ ने किसानों से लंबी बात की और उन्हें कई सुझाव भी दिए.

सुर्खियों में जगदीप धनखड़

बता दें कि उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हैं. संसद के शीतकाली सत्र के दौरान टीएमसी सांसद ने उपराष्ट्रपति की नकल उतारकर विवाद खड़ा कर दिया है. इस घटनाक्रम के बाद संसद और संसद के बाहर काफी गहमागहमी देखने को मिली जो अब भी जारी है. कई सांसदों को निलंबन भी हुआ. इस मुद्दे को लेकर भाजपा लगातार विपक्ष पर हमलावर है.

कल्याण बनर्जी ने क्या कहा?

वहीं, उपराष्ट्रपति की नकल उतारने वाले टीएमसी सांसद कल्याण बनर्जी ने मिमिक्री को एक कला बताया है. उन्होंने कहा कि मैं जगदीप धनखड़ का बहुत सम्मान करता हूं लेकिन किसी की मिमिक्री करना गलत नहीं है. मिमिक्री करना मेरा मौलिक अधिकार है. अगर जरूरत पड़ी तो मैं हजार बार ये करूंगा. उन्होंने कहा था कि पीएम मोदी ने भी मिमिक्री की थी लेकिन तब किसी ने इसका विरोध किया था. लेकिन जब मैने किया तो इसे गलत बताया गया.

Trending news