Air India Horror: फ्लाइट में टॉयलेट कांड पर बड़ा खुलासा! पीड़ित महिला ने खोला क्रू और आरोपी से जुड़ा ये राज
Advertisement
trendingNow11516877

Air India Horror: फ्लाइट में टॉयलेट कांड पर बड़ा खुलासा! पीड़ित महिला ने खोला क्रू और आरोपी से जुड़ा ये राज

Air India Incident: पीड़िता महिला ने कहा कि वो नहीं चाहती थी कि आरोपी शंकर मिश्रा (Shankar Mishra) उसके सामने आए लेकिन फिर भी क्रू मेंबर्स उनकी इच्छा के खिलाफ ये काम किया.

Air India Horror: फ्लाइट में टॉयलेट कांड पर बड़ा खुलासा! पीड़ित महिला ने खोला क्रू और आरोपी से जुड़ा ये राज

Air India Toilet Case: एअर इंडिया (Air India) के विमान में यात्री शंकर मिश्रा (Shankar Mishra) के पेशाब करने की शिकायत करने वाली पीड़ित महिला ने इस केस में बड़ा खुलासा किया है. पीड़िता ने कहा कि वह तब हैरान हो गईं, जब उनकी मर्जी के खिलाफ क्रू मेंबर आरोपी शंकर मिश्रा को उनके सामने लाए और फिर आरोपी रोने लगा. वह गिड़गिड़ाते हुए माफी भी मांगने लगा. आरोपी के खिलाफ दर्ज एफआईआर के मुताबिक, आरोपी ने पीड़िता से शिकायत नहीं करने का अनुरोध किया. दरअसल वो ये नहीं चाहता था कि उसकी हरकत के बारे में सबको पता चले और उसके बीवी-बच्चे परेशान हों.

पीड़ित महिला ने लगाए ये आरोप

बता दें कि पीड़ित महिला की तरफ से एअर इंडिया को दी गई शिकायत के आधार पर दिल्ली की पुलिस ने बीते बुधवार को इस केस में एक एफआईआर दर्ज की है. एफआईआर में पीड़ित महिला ने आरोप लगाया कि उनकी इच्छा के खिलाफ उनको आरोपी से बात करके केस को सुलझाने के लिए कहा गया.

नशे में धुत यात्री ने की ये हरकत

एफआईआर के मुताबिक, 26 नवंबर को एयर इंडिया-102 फ्लाइट में खाना परोसे जाने के बाद जब लाइट बंद हो गई तब बिजनेस क्लास (Business Class) में 8ए सीट पर बैठा एक नशे में धुत यात्री बुजुर्ग महिला की सीट के पास आया और यूरिन कर दिया. ये भी कहा गया कि जब तक महिला की पास वाली सीट पर बैठे दूसरे यात्री ने उसको जाने के लिए नहीं कहा, आरोपी वहीं खड़ा रहा. इसके बाद वह लड़खड़ाते हुए सीट पर पहुंचा.

पीड़ित महिला को उठानी पड़ी परेशानी

पीड़िता की एफआईआर के अनुसार, इसके बाद वह तुरंत खड़ी हो गईं और क्रू मेंबर्स को इस घटना की जानकारी दी. उनके कपड़े, जूते व बैग सभी पर यूरिन से भीग गए थे. उस बैग में उनका पासपोर्ट, टैवल डॉक्यूमेंट और पैसे थे. फ्लाइट में मौजूद क्रू मेंबर्स ने उसको छूने से मना कर दिया था. इसके बाद उनके जूतों और बैग को स्प्रे से सैनिटाइज किया गया और उनको टॉयलेट ले जाया गया. जहां उनको पहनने के लिए एयरलाइन की तरफ से मोजे और पजामा दिया गया.

एफआईआर के मुताबिक, फिर 20 मिनट तक खड़े रहने के बाद क्रू मेंबर्स ने एक छोटी सीट महिला को दी गई. जिसका प्रयोग वह लोग अपने इस्तेमाल के लिए करते थे. फिर इस सीट पर ही बैठकर महिला ने लगभग 2 घंटे का सफर किया.

(इनपुट- भाषा)

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news