VIDEO: थाने में ASI महिला होमगार्ड से करवा रहा था मसाज, वीडियो वायरल
Advertisement

VIDEO: थाने में ASI महिला होमगार्ड से करवा रहा था मसाज, वीडियो वायरल

तेलंगाना पुलिस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक पुलिसवाला महिला होमगार्ड से मसाज करवा रहा है. बताया जा रहा है कि यह वीडियो 4-6 महीने पुराना है और यह आर्म्ड हेडक्वार्टर में शूट किया गया है.  बताया जा रहा है कि यह वीडियो तेलंगाना के जोगुलंबा-गड़वाल जिले का है.

तेलंगाना में महिला होमगार्ड से मसाज करवा रहा था एएसआई, वीडियो हुआ वायरल (फोटोः एएनआई वीडियो ग्रैब)

नई दिल्लीः तेलंगाना पुलिस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक पुलिसवाला महिला होमगार्ड से मसाज करवा रहा है. बताया जा रहा है कि यह वीडियो 4-6 महीने पुराना है और यह आर्म्ड हेडक्वार्टर में शूट किया गया है.  बताया जा रहा है कि यह वीडियो तेलंगाना के जोगुलंबा-गड़वाल जिले का है. इस मामले के सामने आने के बाद पुलिस को जांच का आदेश देना पड़ा है. वीडियो में मसाज करवा रहा शख्स पुलिस में असिस्टेंट सब-इंस्पेक्टर के पद पर कार्यरत है और महिला होम गार्ड सेवा में तैनात है. वीडियो में आप खुद देख सकते हैं कि कितने सुकून से सब इंस्पेक्टर साहब अपनी पीठ दबवा रहे हैं. 

  1. तेलंगाना पुलिस का एएसआई महिला होमगार्ड से करवा रहा था मसाज
  2. पुलिस ने एएसआई को पीठ दर्ज की बताई शिकायत, जांच के आदेश दिए
  3. वायरल हो रहा वीडियो तेलंगाना के जोगुलंबा-गड़वाल जिले का है

वीडियो में एएसआई एक कॉट पर लेटे हैं और महिला उनकी पीठ दबा रही है. एसआई साहब को पीठ दवबाने में इतना आराम मिला की वीडियो के अंत में वे सोते दिख रहे है. 

 

 

इस मामले के मीडिया में आने के बाद पुलिस जिलाधिक्षक एमएस विजय कुमार ने कहा कि वीडियो के संज्ञान में आते ही उन्होंने जांच का आदेश दे दिया है. पुलिस के आला अधिकारी ने यह भी दलील दी कि सहायक सब-इंस्पेक्टर (एएसआई)  पीठ की समस्या से परेशान थे और उन्होंने होमगार्ड से विनती की कि वह उनकी पीठ दबा दे जिसे उनसे अपनी मर्जी से किया. हालांकि विजय कुमार ने कहा कि ऐसी घटनाएं बर्दाश्त नहीं की जाएंगी और आवश्यक अनुशासनात्मक कार्रवाई होगी.

Trending news