VIDEO: राहुल गांधी ने संसद में फिर से मारी आंख, BJP बोली- मदद की जरुरत

राहुल इससे पहले भी संसद के मॉनसून सत्र में अविश्वास प्रस्ताव पर बहस के दौरान पीएम नरेंद्र मोदी से गले मिलने के बाद आंख मारने के कारण चर्चा में आ गए थे.

VIDEO: राहुल गांधी ने संसद में फिर से मारी आंख, BJP बोली- मदद की जरुरत
फोटो साभार : Twitter

नई दिल्ली: लोकसभा में शुक्रवार को राफेल मामले पर जारी बहस के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर से आंख मारी. राहुल गांधी की इस हरकत का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. राफेल मामले पर सदन में एआईएडीएमके सांसद एम थंबी दुरई अपना पक्ष रख रहे थे. इसी दौरान उनके पीछे बैठे राहुल गांधी ने किसी की ओर इशारा करके आंख मारी थी. बता दें कि राहुल इससे पहले भी संसद के मॉनसून सत्र में अविश्वास प्रस्ताव पर बहस के दौरान पीएम नरेंद्र मोदी से गले मिलने के बाद आंख मारने के कारण चर्चा में आ गए थे.

 

 

वहीं, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी राजस्थान विधानसभा चुनाव के दौरान पीसीसी अध्यक्ष सचिन पायलट को आंख मारकर वरिष्ठ नेता अशोक गहलोत से मंच पर गले मिलने के लिए कहने पर भी चर्चा में आ गए थे. इन सबके बीच गौर करने वाली बात ये है कि रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने राफेल मामले पर जवाब देते हुए राहुल गांधी द्वारा सदन में पहले भी आंख मारने की घटना का जिक्र किया था. इसके साथ ही सदन में राहुल के ऐसे व्यवहार पर सवाल भी उठाए थे. वीडियो वायरल होने के बाद बीजेपी ने राहुल की भाव-भंगिमा की आलोचना की है.  

बीजेपी की आईटी सेल के अध्यक्ष अमित मालवीय ने भी यह विडियो ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा, 'राहुल गांधी ने एक बार फिर आंख मारी...इस बार राफेल पर गंभीर चर्चा के दौरान, उन्हें निश्चित तौर पर मदद की जरूरत है.'