Delhi Weather Update: जमा देगा ये जनवरी? शीतलहर नहीं छोड़ने दे रही रजाई, पारा गिरने से किटकिटा रहे दांत
Advertisement
trendingNow12069700

Delhi Weather Update: जमा देगा ये जनवरी? शीतलहर नहीं छोड़ने दे रही रजाई, पारा गिरने से किटकिटा रहे दांत

Cold Wave In Delhi: दिल्ली में रहने वालों को ठंड से राहत मिलती नहीं दिख रही है. आज सुबह से ही कंपकंपाने वाली सर्दी हो रही है. हालांकि, कोहरे से थोड़ी राहत है. पर ठंडी हवा चल रही है जो लोगों को ठिठुरने पर मजबूर कर रही है.

Delhi Weather Update: जमा देगा ये जनवरी? शीतलहर नहीं छोड़ने दे रही रजाई, पारा गिरने से किटकिटा रहे दांत

21 January 2023 Weather Update: उत्तर भारत में कड़ाके की ठंड (Severe Cold) और घने कोहरे का सितम (Dense Fog In Delhi) जारी है. आज सुबह राजधानी दिल्ली के कई इलाकों में हल्का कोहरा छाया रहा. लोग परेशान हो गए हैं और सोच रहे हैं कि कितने दिनों तक और ऐसा मौसम रहेगा. बता दें कि दिल्ली को आज भी ठंड से राहत नहीं मिलती दिख रही है. आज सुबह कई इलाकों में घना कोहरा देखने को मिला. दिल्ली में आज अधिकतम तापमान 18 डिग्री और न्यूनतम तापमान 7 डिग्री के आसपास रहने की संभावना है. मौसम विभाग ने दिल्ली और आसपास के क्षेत्रों के लिए अगले 2 दिन के लिए येलो अलर्ट जारी किया है. पूरे उत्तर भारत में अगले 2 दिन बहुत घने कोहरे और ठंड की संभावना है.

सर्दी से कब मिलेगी राहत?

दिल्ली, यूपी, उत्तरी मध्य प्रदेश, बिहार और राजस्थान के अधिकतर इलाकों में तापमान 7 से 10 डिग्री सेल्सियस के बीच है. मौसम विभाग के अनुसार, पंजाब, चंडीगढ़, हरियाणा, दिल्ली, पश्चिमी उत्तर प्रदेश और राजस्थान में टेंपरेचर सामान्य से 1 से 3 डिग्री सेल्सियस नीचे है.

कहां-कहां छाएगा कोहरा?

मौसम विभाग के पूर्वानुमान के मुताबिक, 23 जनवरी की सुबह तक कोहरे से राहत मिलती नहीं दिख रही है. वेस्टर्न यूपी के कुछ इलाकों में सुबह और रात के वक्त बहुत घना कोहरा छाया रह सकता है. हालांकि, आज उत्तराखंड और नॉर्थ राजस्थान में भी कई जगह घना कोहरा देखने को मिल सकता है. अगले 2 दिन हरियाणा, पंजाब और चंडीगढ़ में भी घना कोहरा छा सकता है.

अगले 24 घंटे कैसा रहेगा मौसम?

स्काईमेट वेदर रिपोर्ट के अनुसार, अगले 24 घंटे में पंजाब, हरियाणा, यूपी और उत्तराखंड के कुछ इलाकों में सुबह और रात के वक्त घने से बहुत घने कोहरे के हालात हो सकते हैं. वहीं, दिल्ली, पंजाब, हरियाणा, नॉर्थ राजस्थान, उत्तर एमपी और उत्तराखंड के कुछ हिस्सों में शीत लहर से लेकर गंभीर शीत लहर भी चल सकती है.

Trending news