Wedding Ceremony: शादी में चली गोली, एक महिला घायल; पुलिस को फायरिंग करने वाले की तलाश
Advertisement
trendingNow11169032

Wedding Ceremony: शादी में चली गोली, एक महिला घायल; पुलिस को फायरिंग करने वाले की तलाश

Firing At Wedding Ceremony: शादी के समारोह में गोली चलने से एक महिला बुरी तरह घायल (Injured) हो गई. पुलिस जांच में जुटी हुई है और आरोपी की तलाश (Search) कर रही है. 

Wedding Ceremony: शादी में चली गोली, एक महिला घायल; पुलिस को फायरिंग करने वाले की तलाश

Delhi Police Investigating Case: दिल्ली के महरौली इलाके में गुरुवार रात को शादी समारोह में युवक से गोली चल गई और युवक की मां के सिर में जा लगी. मां को फोर्टिस अस्पताल (Fortis Hospital) में भर्ती कराया गया है. महिला की हालत गंभीर बनी हुई है. महरौली थाना पुलिस (Mehrauli Police Station) ने मामला दर्ज कर आरोपी युवक की तलाश शुरू कर दी है.

शादी में शामिल हुए लोगों से पूछताछ

पुलिस शादी की वीडियो (Video) को देखकर ये पता करने का प्रयास कर रही है कि युवक से गोली गलती से चली थी या फिर उसने जान बूझकर चलाई थी. इस मामले में पुलिस शादी में शामिल हुए लोगों से भी पूछताछ (Inquiry) कर रही है. पुलिस अधिकारी के मुताबिक बहादुरगढ़ के हिमांशु (Himanshu) की छतरपुर के मातांगी भवन में शादी थी.

ये भी पढें: चाय के शौकीन जान लें इसे पीने से किन बीमारियों का खतरा हो सकता है कम!

कैसे हुआ हादसा?

इस शादी में गुरुग्राम से हिमांशु की 54 वर्षीय ताई सुषमा (Sushma) भी आई हुई थीं. सुषमा शादी समारोह में कुर्सी पर बैठी हुई थी कि तभी उसके बेटे पीयूष (Piyush) की पिस्टल से गोली चल गई और सुषमा के सिर में जा लगी. गोली चलते ही समारोह में सन्नाटा पसर गया. सुषमा को फोर्टिस अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस को अस्पताल (Hospital) से महिला को गोली लगने की हालत में भर्ती कराए जाने की सूचना मिली थी. सूचना मिलने के बाद पुलिस स्टाफ तुरंत अस्पताल पहुंचा. डॉक्टरों (Doctors) ने पुलिस को बताया कि महिला बेहोशी की हालत में है और बयान देने की स्थिति में नहीं है.

ये भी पढें: Xi Jinping: चीनी युवाओं से क्या कहते हैं चीनी राष्ट्रपति शी जिनपिंग?

वारदात के बाद आरोपी फरार

वारदात (Crime) के बाद से पीयूष फरार है. शुरुआती जांच में ये बात सामने आई है कि उससे गलती से गोली चली है. पीयूष के पास पिस्टल (Pistol) थी. पुलिस इस बात की भी जांच कर रही है कि आरोपी के पास पिस्टल का लाइसेंस (License) था या नहीं. वह हथियार क्यों रखता था? महरौली थाना पुलिस ने हत्या का प्रयास और आर्म्स एक्ट का मामला दर्ज किया है. बता दें कि पीयूष प्राइवेट नौकरी करता है. आरोपी पीयूष को गिरफ्तार करने के लिए दिल्ली और हरियाणा में दबिश दी जा रही है. 

LIVE TV

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news