West Bengal Assembly Elections 2021: BJP में शामिल हुईं बंगाली एक्ट्रेस Payel Sarkar
Advertisement
trendingNow1855243

West Bengal Assembly Elections 2021: BJP में शामिल हुईं बंगाली एक्ट्रेस Payel Sarkar

West Bengal Assembly Elections 2021: बंगाली सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री पायल सरकार (Payel Sarkar) बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) और बंगाल बीजेपी अध्यक्ष दिलीप घोष की मौजूदगी में बीजेपी में शामिल हो गई हैं. 

बंगाल बीजेपी अध्यक्ष दिलीप घोष ने पायल घोष को पार्टी की सदस्यता दिलाई.

कोलकाता: पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव 2021 (West Bengal Assembly Elections 2021) में जीत के लिए सभी पार्टियों ने ताकत झोंक दी है. चुनाव से पहले राजनीतिक दलों में नए चेहरों की एंट्री का दौर चालू है. इस मामले में अब तक बीजेपी सबसे आगे है. इसी क्रम में आज बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) की मौजूदगी में बंगाली सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री पायल सरकार (Payel Sarkar) ने बीजेपी का दामन थाम लिया. 

हाल ही में की थी 'मिर्च 3'  फिल्म

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) एक दिवसीय बंगाल दौरे पर हैं. कोलकाता में उन्होंने 'लोक्खो सोनार बांग्ला' अभियान की शुरुआत की. इसी दौरान बंगाली सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री पायल सरकार (Payel Sarkar) बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा और बंगाल बीजेपी अध्यक्ष दिलीप घोष की मौजूदगी में बीजेपी में शामिल हुईं. पायल टॉलीवुड की प्रमुख अभिनेत्रियों में से एक हैं. पायल ने अभिनय करियर की शुरुआत बंगाली सिनेमा में वर्ष 2006 में फिल्म 'बिबर' से की. उन्होंने हाल के महीनों में 'मिर्च 3' और 'हेचही' में काम किया है.

यह भी पढ़ें: West Bengal Election 2021: बंगाल दौरे पर JP Nadda, 'लोक्खो सोनार बांग्ला' अभियान किया लॉन्च

'आपके सुझाव से बनेगा सोनार बांग्ला'

इसी दौरान 'लोक्खो सोनार बांग्ला' अभियान की शुरुआत करते हुए मिशन बंगाल पर पहुंचे बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा  (JP Nadda) ने कहा, 'बंगाल का गौरवमयी स्वर्णिम इतिहास रहा है. जितने बंगाल के दिग्गज हुए उन सभी के विचारों का समावेश करना है. उन्होंने बताया कि पार्टी 2 करोड़ से ज्यादा लोगों से सुझाव लेगी और इसके लिए हर विधान सभा क्षेत्र में 100 पेटियां लगाई जाएंगी. 50 पेटियां प्रमुख जगहों पर रखी जाएंगी.

(INPUT: ANI)

LIVE TV 
 

Trending news