पश्चिम बंगाल BJP अध्यक्ष दिलीप घोष ने Amit Shah को लिखा पत्र, पार्टी कार्यकर्ताओं को हमले का डर
Advertisement
trendingNow1803636

पश्चिम बंगाल BJP अध्यक्ष दिलीप घोष ने Amit Shah को लिखा पत्र, पार्टी कार्यकर्ताओं को हमले का डर

दिलीप घोष (Dilip Ghosh) का कहना है कि पक्षिम बंगाल सरकार ने भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda)  के बंगाल दौरे को लेकर सुरक्षा इंतजामों में ढील बरती है. BJP ने TMC कार्यकर्ताओं पर मारपीट का आरोप भी लगाया है.

पश्चिम बंगाल BJP अध्यक्ष दिलीप घोष ने Amit Shah को लिखा पत्र, पार्टी कार्यकर्ताओं को हमले का डर

कोलकाता: भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) के पक्षिम बंगाल दौरे पर बंगाल के बीजेपी अध्यक्ष दिलीप घोष (Dilip Ghosh) ने अमित शाह को पत्र लिखा है. गृह मंत्री को लिखे गए इस पत्र में उन्होंने बंगाल में जेपी नड्डा के दौर को लेकर किए गए सुरक्षा इंतजामों पर सवाल खड़े किए हैं. साथ ही उन्होंने डायमंड हार्बर (Diamond Harbour) पर आज होने वाली रैली में पार्टी कार्यकर्ताओं पर हमले का डर भी जताया है. 

  1. सुरक्षा इंतजामों पर जताई चिंता
  2. हाथ पर हाथ धरे बैठी रही पुलिस
  3. TMC कार्यकर्ताओं पर मारपीट का आरोप

जगह-जगह रोका गया काफिला

दिलीप घोष (Dilip Ghosh) का कहना है कि पश्चिम बंगाल सरकार ने भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) के बंगाल दौरे के लिए सुरक्षा इंतजाम ठीक से नहीं किए. यात्रा के दौरान ट्रैफिक के चलते उनका काफिला शहर के कई चौराहों पर रोका गया. गृह मंत्री को लिखे अपने इस पत्र में दिलीप घोष ने ममता (Mamta Banerjee) सरकार के सुरक्षा इंतजामों में ढील बरतने की शिकायत की है. उनका कहना है कि जब उनका काफिला शहर से गुजर रहा था तब कई लोगों ने रास्ते में काले झंडे दिखाए लेकिन राज्य की पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठी रही. 

पार्टी नेताओं को हमले का डर

पत्र में दिलीप घोष (Dilip Ghosh) ने डायमंड हार्बर (Diamond Harbour) में होने वाली जेपी नड्डा (JP Nadda) की रैली में हमले का डर भी जताया है. घोष ने कहा कि हमें अपने पार्टी कार्यकर्ताओं से जानकारी मिली है कि आज होने वाली रैली से पहले टीएमसी (TMC) के गुंडे रास्ते में  न्यू टाउन से डायमंड हार्बर के बीच जगह-जगह प्रदर्शन करने वाले हैं.

ये भी पढें: पश्चिम बंगाल : कोलकाता में नड्डा को काले झंडे दिखाए गए

TMC कार्यकर्ताओं पर मारपीट का आरोप

भाजपा ने तृणमूल कांग्रेस (TMC) कार्यकर्ताओं पर मारीपीट का आरोप भी लगाया है. पार्टी का कहना है कि जेपी नड्डा की यात्रा से पहले पश्चिम बंगाल के 24 परगना जिले में डायमंड हार्बर (Diamond Harbour) में तृणमूल (TMC) कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने उनके कार्यकर्ताओं के साथ मारपीट की. इतना ही नहीं कार्यक्रम स्थल से पार्टी के बैनरों को भी फाड़ा गया. हालांकि तृणमूल कांग्रेस के स्थानीय नेताओं ने इन आरोपों से इनकार किया है.उनका कहना है कि ये आरोप ‘निराधार’ और 'राजनीति से प्रेरित' हैं. 

(इनपुट: भाषा)

LIVE TV

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news