बंगाल: मैं 1 घंटे तक CM के लिए भी रोड शो नहीं कर सकती-नुसरत जहां; BJP ने कसा तंज
Advertisement

बंगाल: मैं 1 घंटे तक CM के लिए भी रोड शो नहीं कर सकती-नुसरत जहां; BJP ने कसा तंज

ये वीडियो एक चुनावी रोड शो के दौरान का है, जिसमें वो काफी देर से रोड शो में हिस्सा लेने के बाद बड़ी गाड़ी से नीचे आती दिख रही हैं. 

तस्वीर: Twitter/BJP4Bengal

नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल में राजनीतिक घमासान तेज है. पहले चरण के लिए मतदान खत्म हो चुका है, तो दूसरे चरण के चुनाव के लिए सभी राजनीतिक पार्टियों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. उन्होंने अपने स्टार प्रचारकों को मैदान में उतार दिया है, लेकिन इस बीच पश्चिम बंगाल बीजेपी ने टीएमसी की सांसद नुसरत जहां का एक वीडियो ट्विटर पर शेयर किया है, जिसमें वो गुस्से से झल्लाती और रोडशो के दौरान बड़ी गाड़ी से उतर कर जाती दिख रही हैं. बीजेपी ने इस वीडियो के साथ #MamataLosingNandigram भी लिखा है.

  1. रोड शो में नुसरत जहां भड़की
  2. बीजेपी ने टीएमसी पर कसा तंज
  3. ट्वीट कर ममता बनर्जी पर बोला हमला

क्या है वीडियो में?

ये वीडियो एक चुनावी रोड शो के दौरान का है, जिसमें वो काफी देर से रोड शो में हिस्सा लेने के बाद बड़ी गाड़ी से नीचे आती दिख रही हैं. इस दौरान वो कहती हैं कि 'मैं एक घंटे से ज्यादा समय से कैंपेनिंग कर रही हूं. मैं ये तो मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के लिए भी नहीं करूं.' इस दौरान वो गुस्से में दिखती हैं. वीडियो में आगे एक व्यक्ति उनसे कहता है, 'मैडम, मेन रोड यहीं पास में ही है, सिर्फ आधे किलोमीटर दूर.' लेकिन नुसरत जहां उसे अनसुना कर नीचे चली जाती हैं. इस पूरे वीडियो को पश्चिम बंगाल बीजेपी ने तंज कसने के अंदाज में ट्वीट किया और नुसरत जहां की बातों को दोहराया. इसके साथ ही #MamataLosingNandigram भी लिखा है. ये पूरा वीडियो 25 सेकंड का है.

वीडियो देखें: 

ये भी पढ़ें: Amit Shah के 30 में से 26 सीटों को जीतने के दावे पर Mamata Banerjee का पलटवार, मतगणना का करें इंतजार

दूसरे चरण में दांव पर हैं कई महत्वपूर्ण सीटें

पश्चिम बंगाल में दूसरे चरण के चुनाव में नंदीग्राम जैसी सीट पर मतदान होना है. जहां ममता बनर्जी खुद चुनाव लड़ रही हैं और उनका सामना कर रहे हैं कभी उन्हीं के सहयोगी रहे लेकिन अब बीजेपी में शामिल हो चुके शुभेंदु अधिकारी. बीजेपी का दावा है कि ममता बनर्जी अपनी हार टालने के लिए हर पैंतरा आजमां रही हैं. बीजेपी ने कुछ समय पहले एक ऑडियो जारी किया था, जिसमें वो पहले तृणमूल लेकिन अब बीजेपी में आ चुके एक नेता को अपने साथ आने को कहती हैं. हालांकि टीएमसी ने इसके जवाब में मुकुल रॉय का ऑडियो जारी किया था.

Trending news