पश्चिम बंगाल: 5 दिन से बीजेपी कार्यकर्ता गायब, राजनैतिक साजिश का आरोप

बीजेपी ने विरोधियों पर राजनैतिक षड्यंत्र रचने का आरोप लगाया है.

पश्चिम बंगाल: 5 दिन से बीजेपी कार्यकर्ता गायब, राजनैतिक साजिश का आरोप
(प्रतीकात्मक तस्वीर)

कूचबिहार: पश्चिम बंगाल (West Bengal) के कूच बिहार जिले के तूफानगंज में पांच दिन से एक भारतीय जनता पार्टी (BJP) कार्यकर्ता गायब है. इस मामले में बीजेपी ने विरोधियों पर राजनैतिक षड्यंत्र रचने का आरोप लगाया है. गायब बीजेपी कार्यकर्ता का नाम छबर शेख है और पेशे से एक कारपेंटर है. छबर के गायब होने की लिखित शिकायत तूफानगंज थाने में दर्ज करवा दी गई है.

बताया जा रहा है कि 48 साल के छबर शेख पांच दिन पहले कूचबिहार में काम करने गए थे और उसके बाद से ही घर नहीं लौटे. घर न लौटने पर परिजनों ने उनकी तलाश शुरू की. अन्य परिवारवालों और रिश्तेदारों के घर पर भी ढूंढने के बाद जब वह नहीं मिले तो तूफानगंज थाने में लिखित शिकायत दर्ज करवाई गई.

कूचबिहार के अल्पसंख्यक मोर्चे के बीजेपी नेता एनामुल हक़ ने बताया कि लोकसभा चुनाव के बाद हमारे एक कार्यकर्ता आनंद पाल की हत्या हुई है जिसकी हत्या की गुत्थी अभी तक पुलिस सुलझा नहीं पाई है और आज फिर से हमारा एक कार्यकर्ता पिछले पांच दिन से गायब है. पुलिस थाने में लिखित शिकायत हमने कर दी है. यह पूरी तरह से एक राजनितिक साज़िश है और अगर 2-3 दिन में हमारे लापता बीजेपी कार्यकर्ता को अगर नहीं ढूंढा गया तो अल्पसंख्यक मोर्चा मारूगंज ग्राम पंचायत इलाके में और बड़ा आंदोलन करेगी.

उधर, शिकायत दर्ज होने के बाद से पुलिस ने फिलहाल लापता बीजेपी कार्यकर्ता की तलाश शुरू कर दी है.