ममता बनर्जी ने बैठकर गाया राष्ट्रगान, फिर बीच में छोड़ दिया अधूरा! BJP नेता ने पुलिस में की शिकायत
X

ममता बनर्जी ने बैठकर गाया राष्ट्रगान, फिर बीच में छोड़ दिया अधूरा! BJP नेता ने पुलिस में की शिकायत

बीजेपी बंगाल ने ट्वीट कर कहा कि ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) पहले बैठी रहीं, फिर उठीं और बीच में भी राष्ट्रगान (National Anthem) गाना बंद कर दिया. एक मुख्यमंत्री के तौर पर उन्होंने बंगाल की संस्कृति, राष्ट्रगान और देश के साथ ही गुरुदेव रबींद्रनाथ टैगोर का अपमान किया है.

ममता बनर्जी ने बैठकर गाया राष्ट्रगान, फिर बीच में छोड़ दिया अधूरा! BJP नेता ने पुलिस में की शिकायत

मुंबई: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) पर मुंबई दौरे के दौरान राष्ट्रगान के अपमान के आरोप लगे हैं और भारतीय जनता पार्टी (BJP) के एक नेता ने उनके खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. ममता बनर्जी पर आरोप है कि उन्होंने मुंबई में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान राष्ट्रगान का अपमान किया. बता दें कि ममता बनर्जी तीन दिनों के महाराष्ट्र दौरे पर पहुंची हैं और इस दौरान उन्होंने राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) और शिवसेना (Shiv Sena) के नेताओं के साथ मुलाकात की.

ममता बनर्जी ने बैठकर गाया राष्ट्रगान, फिर बीच में छोड़ा!

बीजेपी नेता प्रतीक करपे (Pratik Karpe) का आरोप है कि ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने बैठकर राष्ट्रगान गाना शुरू किया और इसे पूरा किए बिना 2-4 लाइनें गाकर रोक दिया. प्रतीक करपे ने ट्वीट कर कहा, 'क्या यह राष्ट्रगान का अपमान नहीं है? उपस्थित तथाकथित बुद्धिजीवी क्या कर रहे थे जब मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बैठकर राष्ट्रगान शुरू किया. इतना ही नहीं फिर वो आगे बढ़ी और बीच में अचानक रोक दिया.'

बीजेपी बंगाल ने भी साधा निशाना

इसके साथ ही राष्ट्रगान के अपमान को लेकर बीजेपी की पश्चिम बंगाल यूनिट ने भी ममता पर निशाना साधा. बीजेपी बंगाल ने ट्वीट कर कहा, 'ममता बनर्जी पहले बैठी रहीं, फिर उठीं और बीच में भी राष्ट्रगान गाना बंद कर दिया. एक मुख्यमंत्री के तौर पर उन्होंने बंगाल की संस्कृति, राष्ट्रगान और देश के साथ ही गुरुदेव रबींद्रनाथ टैगोर का अपमान किया है.'

ममता बनर्जी ने शरद पवार से की मुलाकात

ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने बुधवार को एनसीपी प्रमुख शरद पवार (Sharad Pawar) से मुलाकात की. इस मुलाकात में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ नया फ्रंट बनाने पर चर्चा हुई और इस चर्चा के दौरान ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी और एनसीपी नेता प्रफुल्ल पटेल भी मौजूद रहे.

लाइव टीवी

Trending news