पश्चिम बंगाल के राज्यपाल का बड़ा आरोप- ममता सरकार करा रही राजभवन की जासूसी
Advertisement
trendingNow1729719

पश्चिम बंगाल के राज्यपाल का बड़ा आरोप- ममता सरकार करा रही राजभवन की जासूसी

पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने बाकायदा प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाकर अपनी बात रखी. राजभवन की जासूसी का आरोप लगाते हुए उन्होंने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की सरकार पर गंभीर आरोप लगाए. 

राज्यपाल जगदीप धनखड़ और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (फाइल फोटो)

कोलकाता: पश्चिम बंगाल (West Bengal) में राजभवन और मुख्यमंत्री कार्यालय के बीच तनाव चरम पर पहुंच गया है. पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ (Governor Jagdeep Dhankhar) ने बड़ा आरोप लगाते हुए कहा है कि राजभवन की जासूसी हो रही है, जो कि बेहद गलत है. उन्होंने कहा कि इससे राजभवन की गरिमा कम हो रही है.

  1. राज्यपाल ने मुख्यमंत्री पर लगाया बड़ा आरोप
  2. राजभवन की जासूसी से गिर रही है गरिमा
  3. राजभवन की गरिमा गिरने से बचाने के लिए हरसंभव प्रयास करूंगा: राज्यपाल

पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने बाकायदा प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाकर अपनी बात रखी. राजभवन की जासूसी का आरोप लगाते हुए उन्होंने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की सरकार पर गंभीर आरोप लगाए. बता दें कि कई मुद्दों को लेकर पिछले एक साल से पश्चिम बंगाल के राज्यपाल ओपी धनखड़ और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (CM Mamta Banerjee) आमने सामने आ चुके हैं.

ये भी पढ़ें- दिल्ली बीजेपी की नई टीम की घोषणा जल्द, यहां जानिए क्या हो सकते हैं बदलाव

साल भर से जारी तनाव के बीच राज्यपाल के इन आरोप से राज्य की राजनीति गरमा गई है. उन्होंने ये भी कहा कि पूरे राज्य में अराजकता का माहौल है और राज्य सरकार राज्य को संभालने में विफल दिख रही है.

धनखड़ ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, 'मैं आप सभी को बताना चाहता हूं कि राजभवन निगरानी में है. इससे राजभवन की शुचिता कम होती है. मैं इसकी पवित्रता की रक्षा के लिए सब कुछ करूंगा.'

ये भी देखें-

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news