पश्चिम बंगाल के कांग्रेस अध्यक्ष सोमेन मित्रा का देर रात निधन, अस्पताल में थे भर्ती

पश्चिम बंगाल प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष और दिग्गज कांग्रेस नेता सोमेन मित्रा का देर रात 1:30 बजे निधन हो गया. शहर के एक निजी अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था.

पश्चिम बंगाल के कांग्रेस अध्यक्ष सोमेन मित्रा का देर रात निधन, अस्पताल में थे भर्ती
दिवंगत कांग्रेस नेता सोमेन मित्रा | फाइल फोटो

कोलकाता: पश्चिम बंगाल प्रदेश कांग्रेस (Congress) अध्यक्ष और दिग्गज कांग्रेस नेता सोमेन मित्रा का देर रात 1:30 बजे निधन हो गया. शहर के एक निजी अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था. पश्चिम बंगाल प्रदेश कांग्रेस ने अपने दिवगंत अध्यक्ष को श्रद्धाजंलि दी.

वायनाड से कांग्रेस सांसद और पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने सोमेन मित्रा के निधन पर दुख जताया. उन्होंने ट्वीट में लिखा, 'इस कठिन समय में सोमेन मित्रा के परिवार और दोस्तों को मेरा सारा प्यार और समर्थन है. हम उनको प्यार, शान और सम्मान के साथ याद करेंगे.'

पश्चिम बंगाल कांग्रेस के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल ने ट्वीट करके कहा, 'WBPCC के अध्यक्ष सोमेन मित्रा ने कुछ समय पहले अंतिम सांस ली है. जैसा कि हम इस अपार हानि के साथ आने के लिए संघर्ष करते हैं, हमारी सभी प्रार्थनाएं और विचार दादा के परिवार के साथ हैं. उनकी आत्मा को शांति मिले.'

ये भी पढ़े- भूकंप से झटकों से कांपी पंजाब की धरती, 3.1 रही तीव्रता

LIVE TV

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.