West Bengal: केंद्रीय मंत्री V Muraleedharan के काफिले पर हमला, TMC कार्यकर्ताओं पर लगा आरोप
Advertisement
trendingNow1896136

West Bengal: केंद्रीय मंत्री V Muraleedharan के काफिले पर हमला, TMC कार्यकर्ताओं पर लगा आरोप

West Bengal Violence: केंद्र की तरफ से पश्चिम बंगाल रवाना हुई टीम को निर्देश दिया गया है कि राज्य में हालात की एक रिपोर्ट गृह मंत्रालय को सौंपी जाए. इसके अलावा गृह मंत्रालय ने पश्चिम बंगाल के गवर्नर जगदीप धनखड़ से भी राज्य में कानून-व्यवस्था पर रिपोर्ट मांगी है.

केंद्रीय मंत्री वी मुरलीधरन के काफिले पर हमला | फोटो साभार- ट्विटर @VMBJP

कोलकाता: पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव (West Bengal Assembly Elections 2021) के बाद राज्‍य में हुई हिंसा को लेकर सीएम ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) की पार्टी टीएमसी और भारतीय जनता पार्टी (BJP) एक बार फिर आमने-सामने हैं. हालात का जायजा लेने गई केंद्र की टीम पर पश्चिमी मेदिनीपुर में हमला हुआ है.

हालात की समीक्षा करने गई टीम पर हमला

बता दें कि पश्चिम बंगाल में हालात की समीक्षा के लिए केंद्रीय गृह मंत्रालय ने चार सदस्यों की कमिटी का गठन करके भेजा है. लेकिन यहां उनके काफिले के ऊपर टीएमसी के कार्यकर्ताओं ने कथित रूप से हमला कर दिया.

केंद्रीय मंत्री ने टीएमसी पर लगाया आरोप

इस बीच केंद्रीय विदेश राज्य मंत्री (Minister of State for External Affairs) वी मुरलीधरन (V Muraleedharan) ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है, जिसमें उनके काफिल पर हमला होता हुआ दिखा रहा है. केंद्रीय मंत्री ने इस हमले का आरोप तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं पर लगाया है.

ये भी पढ़ें- महंगा पड़ा सब्जी की टोकरी को लात मारना, वीडियो वायरल होने पर SHO सस्पेंड

सोशल मीडिया पर पोस्ट किया हमले का वीडियो

ट्विटर पर वीडियो शेयर करते हुए वी मुरलीधरन ने कैप्शन में लिखा, 'टीएमसी के गुंडों ने पश्चिमी मेदिनीपुर में मेरे काफिले पर हमला किया. गाड़ी के शीशों को तोड़ दिया. मेरे पर्सनल स्टाफ पर हमला किया. दौरे को बीच में खत्म करना पड़ रहा है.'

जान लें कि केंद्र की तरफ से पश्चिम बंगाल रवाना हुई टीम को निर्देश दिया गया है कि राज्य में हालात की एक रिपोर्ट गृह मंत्रालय को सौंपी जाए. इसके अलावा गृह मंत्रालय ने पश्चिम बंगाल के गवर्नर जगदीप धनखड़ से भी राज्य में कानून-व्यवस्था पर रिपोर्ट मांगी है. उधर पश्चिम बंगाल में हिंसा अभी भी जारी है.

LIVE TV

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news