15 अगस्त को PM Modi के भाषण में आपकी बात हो सकती है शामिल, प्रधानमंत्री को इस तरह भेजें अपने सुझाव
Advertisement
trendingNow1953521

15 अगस्त को PM Modi के भाषण में आपकी बात हो सकती है शामिल, प्रधानमंत्री को इस तरह भेजें अपने सुझाव

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने स्वतंत्रता दिवस (Independence Day) के मौके पर 15 अगस्त के अपने भाषण के लिए युवाओं से उनके विचार और सुझाव मांगे हैं. पीएमओ ने ट्वीट कर बताया कि आपके विचार प्रधानमंत्री के भाषण में शामिल हो सकते हैं.

पीएम मोदी 8वीं बार लाल क़िले से देश को संबोधित करेंगे. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) स्वतंत्रता दिवस (Independence Day) के मौके पर 15 अगस्त को 8वीं बार लाल क़िले (Red Fort) की प्राचीर से देश संबोधित करेंगे. अपने भाषण के लिए पीएम मोदी ने युवाओं से उनके विचार और सुझाव मांगे हैं. पीएमओ ने ट्वीट कर बताया कि आपके विचार प्रधानमंत्री के भाषण में शामिल हो सकते हैं.

  1. पीएम मोदी 8वीं बार लाल क़िले की प्राचीर से देश संबोधित करेंगे
  2. अपने भाषण के लिए पीएम मोदी ने युवाओं से सुझाव मांगे हैं
  3. लोग mygov वेबसाइट पर अपने विचार साझा कर सकते हैं
  4.  

प्रधानमंत्री मोदी को इस तरह भेजें अपने सुझाव

प्रधानमंत्री कार्यालय (PMO) ने ट्वीट कर कहा, 'आपके विचार लाल क़िले (Lal Qila) की प्राचीर से गूंजेंगे. 15 अगस्त को पीएम नरेंद्र मोदी के भाषण (PM Narendra Modi Speech) के लिए आपकी क्या राय है? उन्हें @mygovindia पर साझा करें.'

पीएम मोदी हर साल मांगते हैं लोगों से सुझाव

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) हर साल स्वतंत्रता दिवस (Independence Day) के मौके पर होने वाले अपने भाषण के लिए लोगों से सुझाव मांगते हैं. इस साल भी लोग mygov वेबसाइट पर अपने विचार साझा कर सकते हैं, जिसमें से कुछ विचारों को प्रधानमंत्री मोदी अपने भाषण में शामिल कर सकते हैं.

लाइव टीवी

Trending news