कौन सा राजनेता सबसे अच्छा खाना पकाता है? राहुल गांधी का जवाब सुन रह जाएंगे हैरान
Advertisement
trendingNow11683793

कौन सा राजनेता सबसे अच्छा खाना पकाता है? राहुल गांधी का जवाब सुन रह जाएंगे हैरान

Rahul Gandhi Viral Video: कांग्रेस नेता राहुल गांधी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कांग्रेस नेता को पसंदीदा खाने की चीजों पर बात करते देखा जा सकता है. इस वीडियो में उन्होंने अपनी खाने की पसंद और आदतों के बारे में खुलकर बात की है.

कौन सा राजनेता सबसे अच्छा खाना पकाता है? राहुल गांधी का जवाब सुन रह जाएंगे हैरान

Rahul Gandhi Viral Video: कांग्रेस नेता राहुल गांधी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कांग्रेस नेता को पसंदीदा खाने की चीजों पर बात करते देखा जा सकता है. इस वीडियो में उन्होंने अपनी खाने की पसंद और आदतों के बारे में खुलकर बात की है. YouTube चैनल 'खाने में क्या है' के साथ इंटरव्यू को लेकर राहुल गांधी ने मजाक में कहा कि यह उनके द्वारा दिए गए किसी भी राजनीतिक साक्षात्कार की तुलना में कठिन बातचीत थी.

गोल गप्पे, चाट, टिक्की और छोले भटूरे के साथ दिल्ली की फूड स्ट्रीट एक्सप्लोर करने के बाद एक रेस्टोरेंट में रैपिड-फायर सवालों का दौर शुरू हुआ. जिसमें राहुल गांधी ने अपनी सर्वकालिक पाक यात्रा का खुलासा किया. राहुल गांधी से जब पूछा गया कि "कौन सा राजनेता सबसे अच्छा रसोइया है?"

इस सवाल का जवाब सुन आप भी हैरान हो जाएंगे. राहुल गांधी ने कहा कि बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव 'बेहतरीन रसोइया' हैं. उन्होंने गांधी परिवार में सबसे अच्छे रसोइयों के बारे में भी खुलासा किया. उन्होंने कहा कि गांधी परिवार में टॉप रसोइयों में सबसे ऊपर सोनिया गांधी हैं और दूसरे नंबर पर प्रियंका गांधी वाड्रा हैं. वहीं, उन्होंने खुद को गांधी फैमिली में नंबर तीन का कुक बताया.

राहुल गांधी ने स्वीकार किया कि उन्हें सभी लोकप्रिय स्ट्रीट फूड पसंद हैं, आलू टिक्की उनकी पसंदीदा है. उन्होंने बहन प्रियंका गांधी वाड्रा की पसंदीदा चाट के बारे में भी बात की.

अपनी सामान्य डाइट के बारे में राहुल गांधी ने कहा कि वह अपने दिन की शुरुआत 'सुबह की कॉफी' से करना पसंद करते हैं और शाम को एक कप चाय पीते हैं. गांधी ने कहा कि वह मसालेदार भोजन के बजाय मीठा खाना पसंद करते हैं. अगर उन्हें फ्रेंच डेसर्ट और भारतीय मिठाई में से किसी एक को चुनने के लिए कहा जाए तो, वे भारतीय मिठाई खाना ज्यादा पसंद करेंगे.

राहुल गांधी के प्रशंसकों को यह स्पष्ट साक्षात्कार पसंद आया, जिसमें उनका खाने के शौकीन पक्ष को दिखाया गया है. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. लोग इस वीडियो को खूब शेयर कर रहे हैं और यह वीडियो अब वायरल हो चुका है. इस वीडियो लाखों लोगों ने लाइक किया और अब तक इस वीडियो को कई लाख व्यूज भी मिल चुके हैं.

Trending news