लंबे-घने बालों के लिए कौनसा Shampoo लगाते हैं Tej Pratap Yadav, खुद किया खुलासा
Advertisement

लंबे-घने बालों के लिए कौनसा Shampoo लगाते हैं Tej Pratap Yadav, खुद किया खुलासा

राजद (RJD) नेता तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) ने अपने लंबे-घुंघराले बालों का राज बताया है. इसका वीडियो जदयू के प्रवक्‍ता नीरज कुमार ने शेयर किया है, जिसमें यादव अपने चमकदार बालों का राज बता रहे हैं. 

तेज प्रताप यादव (फाइल फोटो)

नई दिल्‍ली: अपने अलग अंदाज के लिए मशहूर राजद सुप्रीमो (RJD Supremo) लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) एक बार फिर चर्चा में हैं. इस बार वे अपने बालों के कारण चर्चा में हैं. दरअसल, तेज प्रताप यादव लंबे बाल रखते हैं और अलग-अलग हेयर स्‍टाइल (Hair Style) भी बनाते हैं. एक बार शिव भक्‍त के रूप में सामने आए तेज प्रताप ने अपने बालों को जटाओं का रूप दिया था, तो पोनीटेल में भी वे अक्‍सर नजर आते हैं. उनके बाल काफी अच्‍छे हैं और अब उन्‍होंने अपने इन लंबे-घने बालों के राज का खुलासा भी कर दिया है. 

  1. तेज प्रताप यादव ने बताया अपने लंबे-घने बालों का राज 
  2. जदयू नेता ने शेयर किया वीडियो 
  3. वीडियो में यादव बता रहे हैं चमकदार बालों का राज 

ऐसे किया खुलासा 

तेज प्रताप ने हाल ही में एक एफएम रेडियो के टॉकशो में हिस्‍सा लिया. इसमें आरजे ने उनसे कई सवालों के साथ-साथ उनके बालों को लेकर भी सवाल पूछा. आरजे ने पूछा कि आपके चमकदार बालों का राज क्‍या है, युवाओं को भी इसके टिप्‍स दीजिए. इस पर तेज प्रताप ने अपने लंबे-घुंघराले बालों का राज बताते हुए कहा कि वे इसके लिए एक खास शैंपू का उपयोग करते हैं. उन्‍होंने कहा कि वे फॉरेस सेंसेस शैंपू लगाते हैं. इस पर आरजे ने कहा कि वह तो बहुत महंगा आता है. तब तेज प्रताप कहते हैं, 'हां यह शैंपू महंगा आता है, लेकिन हम वही लगाते हैं. इससे हमारे बाल अच्‍छे रहते हैं.' 

यह भी देखें: Viral Video: पानी को चीरती हुई हवा में उठ गई जमीन, लोगों ने बोला प्रलय है!

जदयू के प्रवक्‍ता ने शेयर किया वीडियो 

तेज प्रताप के अपने बालों की खूबसूरती का राज बताने का यह वीडियो जदयू (JDU) प्रवक्ता और विधान पार्षद सदस्य नीरज कुमार ने शेयर किया है. कुमार ने यह वीडियो ट्विटर पर शेयर किया है. 

 

बता दें कि तेज प्रताप यादव राजद के हसनपुर से विधायक हैं. 

Trending news