AAP की विधायक प्रत्याशी..जिनके वायरल वीडियो ने मचाया बवाल, आखिर कौन हैं चाहत पांडेय?
Advertisement
trendingNow11975001

AAP की विधायक प्रत्याशी..जिनके वायरल वीडियो ने मचाया बवाल, आखिर कौन हैं चाहत पांडेय?

Chahat Pandey: चाहत पांडेय के वायरल वीडियो ने तहलका मचा दिया है. वीडियो में चाहत पांडेय सिंबा के गाने 'लड़की आंख मारे' पर जमकर डांस कर रही हैं. वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर मिली-जुली प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. जानिए आखिर कौन हैं चाहत पांडेय.

AAP की विधायक प्रत्याशी..जिनके वायरल वीडियो ने मचाया बवाल, आखिर कौन हैं चाहत पांडेय?

AAP MP Candidate Viral video: कई राज्यों के विधानसभा चुनावों की सरगर्मियां अपने उफान पर हैं. इसी बीच मध्य प्रदेश की दमोह सीट से चुनाव लग रहीं एक प्रत्याशी जबरदस्त चर्चा में हैं. ये कोई और नहीं बल्कि आम आदमी पार्टी की विधायक प्रत्याशी चाहत पांडेय हैं. टीवी एक्ट्रेस चाहत पांडेय का एक डांस करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है जिसके चलते वे चर्चा में हैं. वीडियो में चाहत टीवी के सामने 'सीटी बजाए' गाने पर ठुमके लगाती नजर आ रही हैं. इस वीडियो के वायरल होते ही बवाल मच गया और लोग उनकी आलोचना करने लगे, हालांकि कई लोग उनके बचाव में भी उतरे हैं. आइए जान लेते हैं कि आखिर चाहत पांडेय कौन हैं. 

कौन हैं चाहत पांडेय?
असल में चाहत पांडेय मुंबई में रहने वाली एक टीवी कलाकार हैं और वे दमोह की हैं. उन्होंने कई टीवी धारावाहिकों में काम किया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्होंने 17 साल की उम्र में टीवी शो पवित्र बंधन से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. वे तेनालीरामन, राधा कृष्णन, सावधान इंडिया, नागिन-2, दुर्गा-माता की छाया, अलादीन और क्राइम पेट्रोल सहित कई सीरियल में नजर आ चुकी हैं. वे फिलहाल टीवी शो 'नथ जेवर या जंजीर' में महुआ का किरदार निभा रही हैं.

इस समय है विधायक प्रत्याशी
इस समय चाहत पांडेय दमोह में आप पार्टी की विद्याक उम्मीदवार हैं. चाहत ने इसी साल जून में आम आदमी पार्टी ज्वॉइन की थी. पार्टी ने चाहत को दमोह से ही बीजेपी के कद्दावर नेता जयंत मलैया के सामने चुनावी मैदान में उतारा है. वहीं, कांग्रेस से मौजूदा विधायक अजय टंडन भी इस त्रिकोणीय मुकाबले में शामिल हैं. चाहत के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. हालांकि यह वीडियो कुछ पहले का बताया जा रहा है जो अब वायरल हुआ है.

वीडियो है चर्चा में
फिलहाल अब मध्य प्रदेश चुनाव में मतदान खत्म हो गया है. वोटिंग खत्म होने के बाद चाहत पांडेय का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है. इस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर प्लेटफॉर्म पर मिली जुली प्रतिक्रियाएं आ रही है. कोई चाहत के पक्ष में तर्क दे रहा है तो किसी ने उनके इस वीडियो की निंदा की है. वीडियो में दिख रहा है कि वो 'आंख मारे' गाने पर डांस कर रही हैं. यह वीडियो कब का है इसकी पुष्टि नहीं की जा सकी है.

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news