कौन हैं शहला रशीद? पिता ने लगाए हैं गंभीर आरोप
Advertisement
trendingNow1796796

कौन हैं शहला रशीद? पिता ने लगाए हैं गंभीर आरोप

शहला रशीद (Shehla Rashid) के पिता अब्दुल रशीद शोरा ने अपने पत्र में लिखा है कि अपनी बेटी से उन्हें जान का खतरा है. पिता का आरोप है कि शहला रशीद देश विरोधी गतिविधियों में शामिल है और उसका आतंकियों के साथ कनेक्शन है. 

कौन हैं शहला रशीद? पिता ने लगाए हैं गंभीर आरोप

नई दिल्लीः जवाहर लाल विश्वविद्यालय (JNU) से जहां से एक ओर तमाम स्‍कॉलर निकले हैं तो कई बार यहां से देश के खिलाफ जहर उगलने वाले लोग भी सामने आए हैं. इसी यूनिवर्सिटी के उमर खालिद (Umar Khalid) और शरजील इमाम पर देशद्रोह के संगीन आरोप लगे हैं. हाल ही में दिल्ली पुलिस ने उमर खालिद के देशद्रोही गतिविधियों में शामिल होने के पुख्ता सबूत होने की बात साझा की थी. पुलिस का दावा है कि उमर खालिद ने बहुत दिमाग लगाकर दिल्ली दंगों की साजिश रची थी. इसमें शरजील का भी हाथ था. जेएनयू की इस जोड़ी पर पर UAPA के तहत मामला दर्ज किया गया है. इसी बीच एक और जेएनयू छात्रा पर देशद्रोह के आरोप लगे हैं. ये आरोप किसी और ने नहीं बल्कि छात्रा के पिता ने ही लगाए हैं. दरअसल, यहां हम बात कर रहे हैं शहला रशीद की, जिनके पिता का बयान आने के बाद शहला को फौरन ट्विटर पर लंबी-चौड़ी सफाई देनी पड़ी.   

  1. JNU छात्रा शहला रसीद पर पिता ने लगाए गंभीर आरोप
  2. पिता का आरोप, देशद्रोही गतिविधियों में शामिल है शहला
  3. पिता ने कहा, मैंने उसे कई बार समझाया कि इन सब चीजों से दूर रहे

शहला के पिता ने कहा, 'बेटी से है जान का खतरा'
शहला रशीद भी जवाहर लाल यूनिवर्सिटी की स्टूडेंट हैं जिन पर उनके अपने पिता ने देशद्रोह के आरोप लगाए हैं. शहला रशीद के पिता अब्दुल राशिद शोरा (Abdul Rashid Shora) ने जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) के डीजीपी को पत्र लिखकर अपनी बेटी पर गंभीर आरोप लगाए हैं. शहला रशीद (Shehla Rashid) के पिता अब्दुल रशीद ने पत्र में दावा करते हुए लिखा है कि अपनी बेटी से उन्हें जान का खतरा है. पिता का आरोप है कि शहला, देश विरोधी गतिविधियों में शामिल है और उसका आतंकियों के साथ कनेक्शन है. 

मुंह बंद करने के लिए पैसे का ऑफर: अब्दुल रशीद
शहला के पिता ने ये भी कहा, ''जो लोग आज टेरर फंडिंग में NIA की गिरफ्त में हैं चाहे वह पॉलीटिशियंस हैं या बिजनेसमैन हैं, ऐसे में आतंकी गतिविधियों में कहीं ना कहीं इसका भी साथ जरूर दिख रहा है और ऐसा इसने क्यों किया ये उनकी समझ से बाहर है. मैंने उसे कई बार समझाया कि इन सब चीजों से दूर रहे लेकिन अब मुझे जान से मारने की धमकी मिल रही है.'' जेएनयू की पूर्व छात्रा के पिता अब्दुल रशीद ने आगे आरोप लगाया कि उन्हें मुंह बंद रखने के लिए पैसा ऑफर किया जा रहा है. 

ये भी देखें-JNU की पूर्व छात्रा शहला रशीद के पिता ने लगाए आरोप-'मेरी बेटी देशद्रोही गतिविधियों में शामिल'

जेएनयू की कारगुजारियों को लेकर जब शहला रशीद पर सवाल उठे तो उस दौरान जम्मू-कश्मीर के पूर्व सीएम उमर अब्दुल्ला (Omar Abdullah) ने भी शहला का समर्थन और बचाव किया था. शहला जेएनयू से पीएचडी कर रही हैं. गौरतलब है कि शहला रशीद कन्हैया कुमार, उमर खालिद और अनिर्बान भट्टाचार्य की करीबी दोस्त हैं.

LIVE TV

 

 

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news