#MahaExitPollOnZee: बिहार में किसकी बयार? किसका होगा राजतिलक?
Advertisement
trendingNow1781417

#MahaExitPollOnZee: बिहार में किसकी बयार? किसका होगा राजतिलक?

बिहार विधानसभा चुनाव के दौरान देश के सबसे विश्वसनीय और आपके पसंदीदा न्यूज़ चैनल Zee News की एक बड़ी टीम सभी 243 विधानसभा सीटों समेत सूबे के चप्पे चप्पे पर जनता के बीच मौजूद रही. 'चुनावी थाली' जैसे रोचक कार्यक्रमों के प्रसारण समेत ज़ी मीडिया संवाददाता हर बूथ पर वोटिंग ट्रेंड और चुनावी मुद्दों को लेकर जनता के बीच मौजूद रहे.

#MahaExitPollOnZee: बिहार में किसकी बयार? किसका होगा राजतिलक?

नई दिल्ली : बिहार विधान सभा चुनाव 2020 (Bihar Assembly election 2020) का तीसरा चरण खत्म हो गया है. राजनीतिक दलों, उम्मीदवारों और जनता जनार्दन सभी को अब मतगणना की तारीख 10 नवंबर का इंतजार है जब नतीजे सामने आएंगे. तो इस बार किसका बिहार? कौन बनेगा बिहार का मुख्यमंत्री? कौन बनाने जा रहा है सरकार, NDA या महागठबंधन? इस बार अकेले चुनावी समर में उतरी एलजेपी का दांव कितना कामयाब रहा? ऐसे कई सवालों का जवाब आपको आज शाम छह बजे बिहार चुनाव का तीसरा चरण खत्‍म होने के बाद ज़ी न्यूज़ के महा एक्जिट पोल (#MahaExitPollOnZee) में मिलेगा. Zee News के सभी मंच और लाइव टीवी (LIVE TV) के जरिए भी आप बिहार में विधानसभा वार सबसे सटीक अनुमान देख और समझ सकते हैं.

बिहार विधानसभा चुनाव के दौरान देश के सबसे विश्वसनीय और आपके पसंदीदा न्यूज़ चैनल Zee News की एक बड़ी टीम सभी 243 विधानसभा सीटों समेत सूबे के चप्पे चप्पे पर जनता के बीच मौजूद रही. 'चुनावी थाली' जैसे रोचक कार्यक्रमों के प्रसारण समेत ज़ी मीडिया संवाददाता हर बूथ पर वोटिंग ट्रेंड और चुनावी मुद्दों को लेकर जनता के बीच मौजूद रहे. इसी के साथ आपके मन में दौड़ रहे सभी सवालों का जवाब बताने के लिए हमारे एक्सपर्ट्स ने एक-एक सीट पर हार-जीत का सटीक विश्लेषण किया गया है. 

RJD-JDU ने लगाया जोर
तेजस्वी यादव के नेतृत्व में RJD जहां 15 साल के सियासी बनवास को खत्‍म करने की कोशिशों में हैं वहीं JDU नेता और मौजूदा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इस चुनाव को अपना आखिरी चुनाव कहकर प्रतिष्‍ठा का प्रश्‍न बना दिया है. इस बार के चुनाव में तेजस्‍वी की रैलियों की भीड़ ने लोगों का ध्‍यान आकर्षित किया. उनके 10 लाख सरकारी नौकरियों के वादे ने सुर्खियां बटोरीं वहीं बीजेपी ने आक्रामक चुनावी प्रचार करते हुए 'जंगलराज' के दौर से लोगों को आगाह किया.

LIVE TV
 

Trending news