Corona Positive पति की मौत के बाद Wife झील में कूदी, पीछे-पीछे 3 साल का बच्चा भी गया, दोनों के शव बरामद
Advertisement

Corona Positive पति की मौत के बाद Wife झील में कूदी, पीछे-पीछे 3 साल का बच्चा भी गया, दोनों के शव बरामद

पति की मौत से पत्नी इस कदर टूट गई कि उसने अपनी जान देने का फैसला कर डाला. पत्नी ने सुनेगांव झील में कूदकर खुदकुशी कर ली. उसका तीन साल का बेटा भी उसके पीछे -पीछे पानी में उतर गया. परिवार में अब एक बेटा और बेटी बचे हैं, जो अनाथ की जिंदगी जीने पर मजबूर हैं.

 

देश में कोरोना की रफ्तार बढ़ती जा रही है (फाइल फोटो)

मुंबई: कोरोना (Coronavirus) महामारी ने लोगों को मानसिक रूप से भी पूरी तरह तोड़ दिया है. महाराष्ट्र (Maharashtra) के नांदेड़ (Nanded) से ऐसा ही एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है. यहां पति की कोरोना से मौत के बाद पत्नी ने झील में कूदकर अपनी जान दे दी. इस घटना का सबसे दुखद पहलू ये है कि महिला का तीन साल का बच्चा भी उसके पीछे-पीछे पानी में उतर गया, जिससे उसकी भी मौत हो गई.  

  1. रोगजार की तलाश में महाराष्ट्र आया था परिवार
  2. 13 अप्रैल को कोरोना के चलते पति की हुई मौत
  3. पति की मौत के बाद से सदमे में चली गई थी पत्नी

Telangana से आया था परिवार 

घटना नांदेड सिटी से 40 किलोमीटर दूर स्थित लोहा की है. पुलिस ने बताया कि यह परिवार तेलंगाना (Telangana) से रोजगार की तलाश में महाराष्ट्र आया था. वो किसी तरह अपना पेट पाल ही रहा था कि महाराष्ट्र में मिनी लॉकडाउन के हालात पैदा हो गए और इस बीच पति कोरोना संक्रमित हो गया. उसे इलाज के लिए लोहा के कोविड सेंटर में भर्ती कराया गया, लेकिन 13 अप्रैल को उसकी मौत हो गई.

ये भी पढ़ें -Corona संकट के बीच Railway का बड़ा फैसला, 9 हजार से ज्यादा स्पेशल ट्रेनों को दी मंजूरी

दो बच्चे हो गए अनाथ

पति की मौत से पत्नी इस कदर टूट गई कि उसने अपनी जान देने का फैसला कर डाला. पत्नी ने सुनेगांव झील में कूदकर खुदकुशी कर ली. उसका तीन साल का बेटा भी उसके पीछे -पीछे पानी में उतर गया. पुलिस ने दोनों की लाश बरामद कर ली है. परिवार में अब एक बेटा और बेटी बचे हैं, जो अनाथ की जिंदगी जीने पर मजबूर हैं. लोहा पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस का कहना है कि खुद को असहाय पाकर महिला ने ये खतरनाक कदम उठाया. उसे चिंता थी कि पति के जाने बाद पूरे परिवार का भरण-पोषण कैसे होगा.

Maharashtra में स्थिति चिंताजनक

देश में कोरोना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. खासकर महाराष्ट्र में स्थिति सबसे ज्यादा चिंताजनक बनी हुई है. राज्य सरकार ने संक्रमण रोकने के लिए कई पाबंदियां लगाई हैं, लेकिन उनका फिलहाल कोई असर होता नजर नहीं आ रहा है. इसी बीच, भाजपा नेता सुशील कुमार मोदी (Sushil Kumar Modi) ने महाराष्ट्र की सरकार पर हमला बोला है. उन्होंने कहा है कि राज्य सरकार की नाकामी के चलते ही कोरोना की रफ्तार बेकाबू होती जा रही है. उन्होंने अपने ट्वीट में कहा कि कांग्रेस-राजद के राजकुमारों को पीड़ित मानवता की सेवा में लगी एनडीए सरकार और कोरोना योद्धाओं के अथक परिश्रम नहीं दिखते हैं. वे महाराष्ट्र की महावसूली सरकार की नाकामी से बनी विस्फोटक स्थिति और राजस्थान के अस्पताल से कोरोना टीके की 320 खुराक की चोरी पर चुप्पी साधते हैं.

 

Trending news