Gender-Reassignment Surgery: शादी के लिए कराई थी जेंडर सर्जरी, आठ साल बाद पता चला कि पति तो...
Advertisement
trendingNow11355373

Gender-Reassignment Surgery: शादी के लिए कराई थी जेंडर सर्जरी, आठ साल बाद पता चला कि पति तो...

Vadodara News: गुजरात (Gujarat) के वडोदरा में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. जहां शादी के आठ साल बाद एक महिला को पता चला कि उसका पति शादी के पहले महिला था. हैरान मत होइए ये वो सच्चाई है जो अब पुलिस की एफआईआर (FIR) में दर्ज है. ये जोड़ा 2014 में हनीमून मनाने कश्मीर गया था.

 

Gender-Reassignment Surgery: शादी के लिए कराई थी जेंडर सर्जरी, आठ साल बाद पता चला कि पति तो...

Gujarat cheating case: गुजरात के वडोदरा की एक 40 वर्षीय महिला हाल ही में यह जानकर हैरान रह गई कि उसका पति, जिससे उसकी शादी को आठ साल हो चुके थे, वो कभी एक महिला हुआ करती थी. जिसने जेंडर सर्जरी कराने के बाद उसके साथ घर बसाया था. वडोदरा पुलिस (Vadodara Police) के मुताबिक महिला का कथित आरोपी पति दिल्ली (Delhi) का रहने वाला है जिसे केस दर्ज होने के बाद गुजरात (Gujarat) लाया गया है.

दिल टूटा तो दर्ज कराई एफआईआर

इस महिला को जब अपने साथ हुए इतने बड़े धोखे का पता चला तो उसने फौरन गोत्री थाने में एफआईआर (FIR) दर्ज कराने में देर नहीं लगाई. 'टाइम्स ऑफ इंडिया' में प्रकाशित खबर के मुताबिक शीतल नाम की महिला ने पति विराज वर्धन (पहले विजयता) पर लगातार 'अप्राकृतिक यौन संबंध' बनाने के साथ धोखाधड़ी करने का आरोप भी लगाया है. अपनी इस शिकायत में उसके विराज वर्धन के परिजनों का नाम भी लिखाया है.

यूं जुड़ा था रिश्ता

पुलिस को दी अपनी अर्जी में पीड़िता ने कहा, '9 साल पहले विराज से मेरी मुलाकात एक मैट्रिमोनियल साइट पर हुई थी. उसके पहले मेरे पूर्व पति की सड़क हादसे में मौत हो गई थी. मेरी एक बेटी भी थी इसलिए मैंने जिंदगी को फिर से जीने के लिए 2014 में दोनों परिवार के लोगों की मौजूदगी में विराज के साथ शादी की और हनीमून के लिए कश्मीर गए थे. हालांकि, तब भी उसने मेरे साथ संबंध नहीं बनाये और कई दिनों तक बहाने बनाता रहा.

यूं खुला राज

जब शीतल ने उस पर दबाव डाला, तो उसने कहा कि कुछ साल पहले रूस में उसके साथ हुई एक दुर्घटना ने उसे यौन संबंध बनाने में असमर्थ बना दिया था. पुलिस को दी गई शिकायत में उसने कहा कि जब उसके हाथ इस राज का सबूत मिला तो उसने धमकी दी कि अगर उसने किसी को ये बात बताई तो इसके गंभीर नतीजे भुगतने होंगे. जब जुल्म हद से बढ़ गया तब शीतल नाम की इस महिला ने अपनी जान को खतरा बताते हुए पुलिस से गुहार लगाई थी.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news