पत्नी करती थी किसी और से प्यार, प्रेमी से मिलाने के लिए पति ने फिल्मी स्टाइल में दिया तलाक
Advertisement
trendingNow11008190

पत्नी करती थी किसी और से प्यार, प्रेमी से मिलाने के लिए पति ने फिल्मी स्टाइल में दिया तलाक

ग्वालियर के फैमिली कोर्ट में एक शख्स ने फिल्मी अंदाज में अपनी पत्नी को तलाक दिया. दरअसल उसकी पत्नी किसी और से प्यार करती थी, जब ये बात पति को पता चली तो उसने पत्नी को उसके प्रेमी से मिलाने के लिए तलाक देने का फैसला किया.

 

प्रतीकात्मक फोटो

नई दिल्ली. आपने फिल्मों में देखा होगा कि पति ने अपनी पत्नी को उसके प्रेमी से मिला दिया. हालांकि रियल लाइफ में ऐसा होना मुश्किल है. लेकिन मध्यप्रदेश के एक शख्स ने अपनी पत्नी को बड़े ही फिल्मी स्टाइल में तलाक दिया. शख्स ने ऐसा इसलिए किया ताकि उसकी पत्नी अपने प्रेमी से शादी कर सके. 

  1. पत्नी करती थी किसी और से प्यार
  2. शादी के दूसरे दिन हुआ खुलासा
  3. आपसी सहमति से किया तलाक का फैसला

शादी के दूसरे दिन ही किया पत्नी ने खुलासा

जानकारी के मुताबिक ये मामला ग्वालियर के फैमिली कोर्ट का है. दरअसल, शादी के दूसरे ही दिन पत्नी ने पति को अपने अफेयर के बारे में बताया. इसके अलावा पत्नी ने कहा कि वो किसी भी शर्त पर इस शादी से खुश नहीं है. इसके बाद दोनों ने आपसी सहमति से तलाक लेने का फैसला लिया और कोर्ट में अर्जी दाखिल की. 

ये भी पढ़ें: सिंघु बॉर्डर पर अभी भी मौजूद हैं इतने निहंग सिख, किसान आंदोलन में निभा रहे ये जिम्मेदारी

जनवरी में हुई थी धूमधाम से शादी

जनवरी 2021 में दोनों की नागपुर में धूमधाम से शादी हुई थी. लड़की ग्वालियर की थी और लड़का नागपुर का. नागपुर में दोनों का विवाह हुआ था. शादी के बाद जब पत्नी के किसी ओर से प्रेम करने की बात अपने पति को बताई तो उसने पूछा कि यदि ऐसा था तो फिर वह शादी के लिए तैयार क्यों हुई? परिजनों ने इतने धूमधाम से शादी क्यों की? इस सवाल का जवाब पत्नी नहीं दे पाई और रोने लगी. इस मुद्दे पर दोनों के बीच काफी बात-चीत हुई. उन दोनों के परिवार वालों ने भी उन्हें समझाने की कोशिश की, ताकि ये रिश्ता बचा रहे.

ये भी पढ़ें: छत्तीसगढ़: रायपुर स्टेशन पर धमाका, CRPF के 6 जवान घायल

कोर्ट ने स्वीकार की तलाक की अर्जी

शादी के तीन दिन बाद ही पत्नी अपने घर लौट गई, वहीं युवक ने तलाक के लिए कोर्ट में अर्जी दायर की. कोविड के चलते लंबे समय तक कोर्ट बंद रहे, इस कारण मामले की सुनवाई अटकी रही. स्थितियां सामान्य होने के बाद जब सुनवाई शुरू हुई, तो फैमिली कोर्ट ने तलाक का आवेदन स्वीकार कर लिया. कोर्ट के आदेश के बाद दोनों के बीच तलाक हो चुका है. अब तलाक के बाद पत्नी दूसरा विवाह कर रही है.

LIVE TV

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news