चिप्स के पैकेट से साड़ी बनाती है ये महिला, वीडियो हुआ वायरल
Advertisement
trendingNow11092008

चिप्स के पैकेट से साड़ी बनाती है ये महिला, वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो (Video) में एक महिला चिप्स के पैकेट (Chips Packet) से बनी साड़ी (Saree) पहने हुए दिखाई दी. बता दें ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल (Video Viral) हो गया है.

चिप्स के पैकेट से साड़ी बनाती है ये महिला, वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली: सोशल मीडिया (Social Media) के जमाने में कब क्या वायरल (Viral) हो जाए कुछ कहा नहीं जा सकता. लेकिन कुछ भी अनोखा होते देख लोग उसे शेयर (Share) करने से नहीं चूकते हैं. क्या आपने कहीं सुना है कि कोई आलू के चिप्स के पैकेट (Potato Chips Packet) से साड़ी (Saree) बनाता हो. 

  1. सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
  2. चिप्स के पैकेट से बनाई साड़ी
  3. कैप्शन में लिखा फॉर द लव ऑफ ब्लू लेज एंड सारी

चिप्स के पैकेट से क्रिएट किया अनोखा फैशन 

आमतौर पर लोग चिप्स के पैकेट (Chips Packet) में से चिप्स को चट कर उस पैकेट को डस्टबिन (Dustbin) में फेंक देते हैं. लेकिन इस महिला के दिमाग में इस पैकेट से कुछ अलग करने का आइडिया (Idea) आया. जिसके बाद इस महिला ने चिप्स के पैकेट (Chips Packet) से एक अनोखा फैशन (Fashion) क्रिएट कर सारी (Saree) बना दी.

ये भी पढें: कर्नाटक हाई कोर्ट ने हिजाब विवाद पर कहा- 'भावना से नहीं हम कानून से चलेंगे'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by BeBadass.in (@bebadass.in)

वीडियो ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक ऐसी ही महिला का वीडियो (Viral Video) खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आप महिला को आलू चिप्स का पैकेट (Potato Chips Packet) लहराते हुए देख सकते हैं. इसके चंद सेकेंड्स बाद ये महिला एक बॉर्डर और पल्लू सहित चांदी की साड़ी (Silver Saree) में दिखाई देती है. दरअसर ये साड़ी लेज के पैकेट (Lays Packet) की बनी हुई थी. इस शॉर्ट वीडियो (Short Video) ने सोशल मीडिया यूजर्स (Users) को काफी आकर्षित (Attract) किया.

ये भी पढें: यूपी चुनाव: 10 रुपये में थाली, 300 यूनिट फ्री बिजली; जानें सपा का घोषणापत्र

'फॉर द लव ऑफ ब्लू लेज एंड सारी'

कैप्शन (Caption) में लिखा है, 'फॉर द लव ऑफ ब्लू लेज एंड सारी'. बता दें कि ऑनलाइन शेयर (Online Share) किए जाने के बाद वीडियो को 1 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. कॉमेंट सेक्शन (Comment Section) में आपको कुछ लोग इस वीडियो को इंजॉए (Enjoy) करते तो कुछ लोग इस वीडियो से नाराज दिखाई दिए.

LIVE TV

Trending news