World Sleep Day 2023: भारत की ये कंपनी दे रही है सोने की छुट्टी, हैरान कर देगी इस 'गिफ्ट' की वजह
Advertisement
trendingNow11614003

World Sleep Day 2023: भारत की ये कंपनी दे रही है सोने की छुट्टी, हैरान कर देगी इस 'गिफ्ट' की वजह

Surprise holiday on World Sleep Day: आज वर्ल्ड स्लीप डे (World Sleep Day) है. इस मौके पर भारत की एक कंपनी ने अपने कर्मचारियों को ऐसा गिफ्ट दिया है, जिसे वो ताउम्र याद रखेंगे. कंपनी ने आज अपनी हर शिफ्ट के कर्मचारियों को सोने के लिए एक दिन की छुट्टी दी है.

सांकेतिक तस्वीर

World Sleep Day 2023 Holiday Gift: ऑफिस में कर्मचारियों को स्पेशल लीव, पेड लीव, मेटरनिटी लीव, सिक लीव, इमरजेंसी लीव समेत कई तरह की छुट्टियां दी जाती हैं. इसके बावजूद काम के दबाव के चलते बहुत से लोगों को छुट्टी नहीं मिल पाती हैं. ऐसे में उनके काम करने की क्षमता प्रभावित होती है. वर्क लोड के चलते उनके व्यवहार में बदलाव आने लगता हैं. अभी कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें वायरल हो रही थीं जिसमें कोई ऑफिस में झपकी ले रहा था तो ट्विटर की एक एम्प्लाई ऑफिस में बिस्तर लगाकर सोते हुए दिख रही थीं. लेकिन क्या आपने कभी सोचा है कि आपकी कंपनी आपको सोने के लिए भी छुट्टी देने लगे तो आप क्या कहेंगे. आज वर्ल्ड स्लीप डे है. इस खास मौके पर भारत में जो हुआ है वो पहले कभी नहीं हुआ था. 

बेंगलुरु की कंपनी का अनोखा गिफ्ट

एक कंपनी अपने कर्मचारियों को सोने के लिए छुट्टी दी है. वर्ल्ड स्लीप डे (World Sleep Day 2023) पर बेंगलुरु की कंपनी वेकफिट सॉल्यूशंस ने अपने कर्मचारियों को यह अनोखा गिफ्ट दिया है. कंपनी ने इस दिन सभी कर्मचारियों को छुट्टी दी है ताकि आज वो पूरे दिन चैन से सो सकें. कंपनी ने कहा कि उसे यह घोषणा करते हुए काफी खुशी हो रही है कि शुक्रवार 17 मार्च 2023 को अंतराष्ट्रीय नींद दिवस के मौके पर वैकल्पिक छुट्टी दी गई है.

कंपनी ने लिंक्डइन पर मेल का स्क्रीनशॉट शेयर किया

वेकफिट सॉल्यूशंस एक होम फर्निशिंग कंपनी है जिसने लिंक्डइन पर एक मेल का स्क्रीनशॉट शेयर किया है. ये मेल सभी कर्मचारियों को भेजी गई है. इसमें लिखा है कि वेकफिट के साथ नींद के शानदार गिफ्ट का अनुभव करें. 17 मार्च 2023 को वर्ल्ड स्लीप डे (World Sleep Day 2023) के मौके पर सभी वेकफिट कर्मचारियों को आराम दिया गया है. इसके साथ ही कर्मचारियों को शनिवार और रविवार की भी छुट्टी मिल गई है. ऐसे में एक एक्स्ट्रा लीव मिलने से बहुत से लोगों का वीकेंड तीन दिन का हो गया है.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news