एक्शन में योगी सरकार! आदेश के बाद हिस्ट्रीशीटर्स पर पुलिस ने कसा शिकंजा

योगी सरकार के फरमान के बाद सूबे में अपराधियों के विरुद्ध पुलिस का शिकंजा कसना शुरू हो गया है. संगम नगरी प्रयागराज में भी पुलिस ने अपराधियों के विरुद्ध कार्रवाई अभियान शुरू कर दिया है. 

एक्शन में योगी सरकार! आदेश के बाद हिस्ट्रीशीटर्स पर पुलिस ने कसा शिकंजा
योगी आदित्यनाथ (फाइल फोटो)
Play

नई दिल्ली: योगी सरकार (Yogi Adityanath government) के फरमान के बाद सूबे में अपराधियों के विरुद्ध पुलिस का शिकंजा कसना शुरू हो गया है. संगम नगरी प्रयागराज में भी पुलिस ने अपराधियों के विरुद्ध कार्रवाई अभियान शुरू कर दिया है. 

बीती देर रात एडीजी प्रेम प्रकाश के नेतृत्व में कई थानों की पुलिस फोर्स ने शहर के पुराने इलाके में भ्रमण कर कोतवाली, शाहगंज और अतरसुईया सहित कई थानों के टॉप टेन अपराधियों के विरुद्ध अब तक की हुई कार्रवाई की जानकारी ली.

ये भी पढ़ें: विकास दुबे पर ED कस सकती है शिकंजा, विदेश से भी जुड़े हैं काली कमाई के तार

इस दौरान खासतौर पर बाहुबली पूर्व सांसद अतीक अहमद गिरोह से जुड़े अपराधियों को चिन्हित किया गया, जिसमें उसके गिरोह के दो सदस्यों अख्तर और अब्बास के यहां भारी संख्या में पुलिस फोर्स ने छापेमारी की. हालांकि उनके नही मिलने पर पुलिस ने उनकी संपत्तियों को जब्त करने की कार्रवाई की. 

एसएसपी अभिषेक दीक्षित ने बताया कि यह कार्रवाई अपराधियों के चिन्हीकरण के रूप में थी. यह कार्रवाई निरंतर जारी रहेगी, जिसमें अपराधियों की गिरफ्तारी और उनकी अवैध संपत्तियों को जब्त करने की कार्रवाई की जाएगी.

वहीं अपराधियों के विरुद्ध देर रात तक चली पुलिस की कार्रवाई से पुराने शहर के कई इलाकों में हड़कंप का माहौल था. भारी संख्या में पुलिस फोर्स को देखकर लोग सकते में आ गए. 

लगभग दो घंटे से अधिक तक चली पुलिस की इस कार्रवाई में अतरसुईया थाना क्षेत्र के दो हिस्ट्रीशीटरों को चिन्हित कर उनकी संपत्तियों को जब्त करने की कार्रवाई की गई. जिन हिस्ट्रीशीटरों पर पुलिस द्वारा आज कार्रवाई की गई है उन दोनों के संबंध बाहुबली पूर्व सांसद अतीक अहमद गिरोह से बताए जा रहे हैं.

ये भी देखें...