Farmers Protest: आखिर Twitter पर क्यों ट्रेंड कर रहा है #ArrestYograjSingh?
Advertisement
trendingNow1799986

Farmers Protest: आखिर Twitter पर क्यों ट्रेंड कर रहा है #ArrestYograjSingh?

क्रिकेटर युवराज सिंह के पिता योगराज सिंह (Yograj Singh) अपने बयान को लेकर घिर गए हैं. सोशल मीडिया पर उनके खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है. योगराज ने किसान आंदोलन के समर्थन में बोलते हुए हिंदुओं को गद्दार बताया है.

फाइल फोटो

नई दिल्ली: अपने बयानों को लेकर अक्सर विवादों में रहने वाले योगराज सिंह (Yograj Singh) किसान आंदोलन के समर्थन में कुछ ऐसा कह गए हैं कि उनके खिलाफ लोगों का गुस्सा भड़क उठा है. सोशल मीडिया पर क्रिकेटर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) के पिता के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है. उन्हें गिरफ्तार करने की मांग भी हो रही है. योगराज ने किसानों के समर्थन में हिंदुओं को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की है, जिस पर बवाल मच गया है. 

  1. हिंदुओं के खिलाफ गलत टिप्पणी करने का आरोप
  2. लोगों ने युवराज सिंह के पिता के खिलाफ खोला मोर्चा
  3. बयान को बताया अपमानजनक और घृणास्पद 

भूले शब्दों की मर्यादा
युवराज सिंह (Yuvraj Singh) के पिता योगराज (Yograj Singh) किसान आंदोलन (Farmer Protest) का समर्थन करने के लिए पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने भाषण भी दिया, जिसमें वह शब्दों की मर्यादा ही भूल गए. उन्होंने हिंदुओं के लिए गद्दार शब्द इस्तेमाल किया. योगराज ने कहा, ‘ये हिंदू गद्दार हैं, सौ साल मुगलों की गुलामी की’. इतना ही नहीं, उन्होंने महिलाओं को लेकर भी विवादास्पद बयान दिया, जिसके बाद उनके खिलाफ लोगों का गुस्सा फूट पड़ा. ट्विटर पर #ArrestYograjSingh ट्रेंड कर रहा है. हालांकि, Zee News योगराज सिंह के इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

यह भी पढ़ें -Farmer Protest LIVE: किसान आंदोलन को लेकर PM आवास पर बड़ी बैठक, शाह-राजनाथ और Narendra Singh Tomar शामिल

'इसे Jail में होना चाहिए'

योगराज के भाषण का वीडियो वायरल होने के बाद नाराज लोगों का कहना है कि युवराज सिंह के पिता ने जिन शब्दों का इस्तेमाल किया है, उसके लिए उनके खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए. उनकी गिरफ्तारी की मांग भी हो रही है. सोशल मीडिया पर लोग अलग -अलग तरह से योगराज पर अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है, ‘पहले इस व्यक्ति ने अपनी पत्नी और बेटे युवराज को अपशब्द कहे और अब हिंदुओं के खिलाफ गलत बयानबाजी की है. यह व्यक्ति समाज के लिए खतरा है और इसे जेल भेजा जाना चाहिए’. 

जब Dhoni पर दिया था बयान

इससे पहले भी योगराज सिंह कई बार विवादास्पद बयान दे चुके हैं. उन्होंने पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को लेकर भी बयान दिया था, जब उनके बेटे युवराज सिंह को टीम इंडिया में जगह नहीं मिल रही थी. उनके इस बयान पर काफी बवाल हुआ था. इतना ही नहीं उन्होंने अंबाती रायडू के संन्‍यास को लेकर भी धोनी पर निशाना साधा था. गौरतलब है कि कृषि कानूनों के खिलाफ बड़ी संख्या में किसान प्रदर्शन कर रहे हैं.  

 

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news