Zomato डिलिवरी बॉय पर मुक्का मारने का आरोप लगाने वाली लड़की ने छोड़ा बेंगलुरु, घर का पता हो गया था लीक
Advertisement
trendingNow1867911

Zomato डिलिवरी बॉय पर मुक्का मारने का आरोप लगाने वाली लड़की ने छोड़ा बेंगलुरु, घर का पता हो गया था लीक

जोमैटो (Zomato) के डिलिवरी बॉय पर मुक्का मारने का आरोप लगाने वाली लड़की हितेशा चंद्राणी (Hitesha Chandranee) ने बेंगलुरु छोड़ दिया है. हितेशा ने सोशल मीडिया पर एड्रेस लीक होने के बाद सुरक्षा के मद्देनजर यह फैसला किया है. 

हितेशा ने जोमैटो डिलिवरी बॉय कामराज पर मुक्का मारने का आरोप लगाया था.

बेंगलुरु: जोमैटो (Zomato) के डिलिवरी बॉय और बेंगलुरु की महिला कस्टमर के बीच मारपीट के मामले में नया मोड़ आया है और अब लड़की हितेशा चंद्राणी (Hitesha Chandranee) ने बेंगलुरु छोड़ दिया है. हितेशा ने सोशल मीडिया पर एड्रेस लीक होने के बाद सुरक्षा के मद्देनजर यह फैसला किया है. बता दें कि हितेशा ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर कर आरोप लगाया था कि ऑर्डर लेने से मना करने पर जोमैटो डिलिवरी बॉय (Zomato Delivery Boy) ने उन पर हमला किया था.

हितेशा ने इस कारण छोड़ दिया बेंगलुरु

द न्यूज मिनट की रिपोर्ट के अनुसार, बेंगलुरु इलेक्ट्रॉनिक सिटी पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर अनिल कुमार ने कहा, 'जब हम उनके घर गए तो किसी ने दरवाजा नहीं खोला.' एक अन्य पुलिस अधिकारी ने बताया कि हितेशा बेंगलुरु में रहने से डर रही थीं, क्योंकि लोग एफआईआर के बारे में बात करने के लिए उनके घर आ सकते हैं. बता दें कि कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर कई वीडियो शेयर हो रहे हैं, जिसमें हितेशा के बेंगलुरु के घर का पता बताया जा रहा है.

ये भी पढ़ें- Zomato डिलिवरी बॉय ने दी सफाई, बताई उस दिन की पूरी कहानी

डिलिवरी बॉय ने हितेशा पर किया केस

इससे पहले जोमैटो (Zomato) के डिलिवरी बॉय कामराज की शिकायत पर हितेशा चंद्राणी (Hitesha Chandranee) के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया गया था. कामराज की शिकायत पर बेंगलुरु के इलेक्ट्रॉनिक सिटी पुलिस स्टेशन में हितेशा चंद्राणी के खिलाफ आईपीसी की धारा 355 (हमला), 504 (अपमान) और 506 (आपराधिक धमकी) के तहत केस दर्ज किया गया है. वहीं हितेशा के आरोप लगाने के बाद पुलिस ने कामराज को गिरफ्तार कर लिया था.

लाइव टीवी

क्या है पूरा मामला

बता दें कि बेंगलुरु की रहने वाली हितेशा (Hitesha Chandranee) ने 9 मार्च को शाम 3.30 बजे ऑर्डर प्लेस किया था, लेकिन उन्हें ये ऑर्डर 4.30 बजे शाम को मिला. ऑर्डर टाइम पर नहीं मिला, इसलिए उन्होंने कस्टमर सपोर्ट को फोन लगाया और उनसे कहा कि या तो पैसे वापस करें या ऑर्डर को पूरी तरह से कैंसिल कर दें. हितेशा ने कहा कि जब उन्होंने डिलिवरी बॉय से ये कहा कि ऑर्डर को कैंसिल करना है या कॉम्प्लीमेंट्री करना है और वह इसके कंफर्मेशन का इंतजार कर रही हैं, तो डिलिवरी बॉय उन पर चिल्लाने लगा और ऑर्डर को वापस ले जाने से मना कर दिया.

ये भी पढ़ें- Zomato डिलिवरी बॉय पर आरोप लगाने वाली लड़की पर FIR, इन धाराओं में केस दर्ज

हितेशा चंद्राणी ने इस्टाग्राम पर वीडियो शेयर कर बताया कि डिलिवरी बॉय (Zomato Delivery Boy) को जब उन्होंने इंतजार करने के लिए कहा तो वह काफी अग्रेसिव हो गया और गुस्से में जोर जोर से उन पर चिल्लाने लगा. वह डर गईं और उन्होंने दरवाजा बंद करने की कोशिश की. इतने में डिलिवरी बॉय जबरन उनके घर में घुस गया और उनके चेहरे पर एक जोर का मुक्का मारा. इसके बाद वह ऑर्डर लेकर भाग गया. इंस्टाग्राम वीडियो में चंद्राणी ने बताया है कि वह चिल्लाईं लेकिन उनके पड़ोसी मदद के लिए नहीं आए.

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news