VIDEO: पिता के जन्मदिन पर ऐश्वर्या रॉय ने ऐसे किया सेलिब्रेट, जानकर इमोशनल हो जाएंगे!

ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) ने अपने दिवंगत पिता कृष्णराज राय के जन्मदिन को यादगार बनाने के लिए ऐसा कदम उठाया जिसे सुनकर हर बेटी गर्व महसूस करेगी...

VIDEO: पिता के जन्मदिन पर ऐश्वर्या रॉय ने ऐसे किया सेलिब्रेट, जानकर इमोशनल हो जाएंगे!
फोटो साभार: Instagram@aishwaryaraibachchan_arb

नई दिल्ली: माता-पिता का कर्ज शायद बच्चे कभी नहीं उतार सकते, लेकिन उनके लिए कभी कुछ करने का मौका मिले तो ये मौका छोड़ना नहीं चाहिए. बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) ने भी कुछ ऐसा ही किया. उन्होंने अपने दिवंगत पिता कृष्णराज राय के जन्मदिन को यादगार बनाने के लिए ऐसा कदम उठाया जिसे सुनकर हर बेटी गर्व महसूस करेगी.

ऐश्वर्या राय अपने स्वर्गीय पिता कृष्णराज राय को उनकी जयंती पर याद करने के लिए ऐसे बच्चों के चेहरे पर स्माइल लाने की कोशिश में जुट गईं जिन्हें स्माइल करना किसी बड़े टास्क जैसा है. जी हां! ऐश्वर्या रॉय ने बीते साल की तरह अपने पिता का जन्मदिन स्माइल फाउंडेशन के बच्चों के साथ मनाया. ये संस्था कटे-फटे होंठ वाले बच्चों के लिए सर्जरी देने और इलाज उपलब्ध कराने का काम करती है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb) on

इस मौके पर ऐश्वर्या राय ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ तस्वीरें भी शेयर कीं. इन तस्वीरों के साथ ऐश्वर्या ने जहां अपने पिता को काफी इमोशनली बर्थडे विश किया है वहीं उन्होंने यहां लिखा है, 'हमारा स्माइल वाला दिन'. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb) on

तो जाहिर है कि ऐश्वर्या इस दिन को खुद के लिए ही नहीं बल्कि पूरे समाज के लिए एक यादगार दिन बनाने की कोशिश में जुट चुकीं हैं. उन्होंने अपनी मां वृंदा और बेटी आराध्या के साथ कई तस्वीरें भी साझा कीं.

बता दें कि पिछले साल भी एक वीडियो वायरल हुआ था जहां पर स्माइल फाउंडेशन के बच्चे थे और मीडिया के सामने हड़बड़ाहट में परेशान ऐश्वर्या की आंखों से आंसू निकल गए थे. लेकिन इस साल भी यह कार्यक्रम हुआ और बड़ी ही शांतिपूर्वक हुआ. जिसके बाद ऐश्वर्या ने मीडिया का दिल से धन्यवाद किया.. स्वर्गीय कृष्णराज राय के जन्मदिन के अवसर पर 'डे ऑफ स्माइल' के रूप में मनाने का निर्णय संस्था द्वारा लिया गया है.

इसे भी देखें:

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें