close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

अक्षय कुमार बने कबड्डी मैच के गेस्ट कमेंटेटर, बोले- 'खिलाड़ियों की फिटनेस लाजवाब'

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अक्षय हालिया कबड्डी मैच के लिए गेस्ट कमेंटेटर बने और उन्होंने अपना फिटनेस बनाए रखने के लिए खिलाड़ियों की सराहना की. 

अक्षय कुमार बने कबड्डी मैच के गेस्ट कमेंटेटर, बोले- 'खिलाड़ियों की फिटनेस लाजवाब'
अक्षय कुमार (फोटो साभार: Instagram)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार 51 साल की उम्र में भी यंग ऐज के एक्टर्स को मात देते हैं. लुक्स से लेकर फिटनेस तक सभी में अक्षय का कोई जवाब नहीं है. राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अक्षय हालिया कबड्डी मैच के लिए गेस्ट कमेंटेटर बने और उन्होंने अपना फिटनेस बनाए रखने के लिए खिलाड़ियों की सराहना की. अहमदाबाद लीग के उद्घाटन मैच के लिए प्रो कबड्डी लीग के प्री-शो के दौरान अपनी आने वाली फिल्म 'मिशन मंगल' का प्रचार करते हुए अक्षय ने कहा कि कबड्डी के लिए बहुत ताकत और स्फूर्ति की जरूरत पड़ती है. इस कठिन खेल का सामना करने के लिए खिलाड़ी और कोच अपने फिटनेस स्तर का निर्माण करने के लिए काफी अच्छा काम कर रहे हैं. 

खिलाड़ी कुमार ने आगे कहा कि एक अच्छे गुरू में धैर्य के साथ खिलाड़ी में यकीन करने की आवश्यकता है. बुरे दिन आ सकते हैं, लेकिन कोच को खिलाड़ी के साथ धर्य रखने की जरूरत है जिससे उन्हें बेहतर प्रदर्शन करने के अधिक अवसर मिलते हैं क्योंकि खिलाड़ियों को अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन देने में समय लग सकता है. 

VIDEO: सोनाक्षी सिन्हा ने दिया ऐसा धक्का, लड़खड़ाकर जमीन पर गिरे अक्षय कुमार

इन किरदारों के लिए अक्षय कुमार ने घटाया वजन! फैंस को बताए वेटलॉस टिप्स...

इस मैच में मौजूद एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने भी इस पर बात करते हुए कहा कि मुझे लगता है कि जिस रास्ते पर आपको आगे बढ़ने की जरूरत है उसे पाने में एक मेंटर आपकी मदद करता है. कई सारे प्रतिभाशाली खिलाड़ी हैं, लेकिन मुख्य मंच पर वे ही अपना प्रतिभा और प्रदर्शन को दिखाने में समर्थ रहते हैं जिन्हें अपने मेंटर से परफेक्ट दिशा प्राप्त होता है. (इनपुट: आईएएनएस से भी)

बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें