बॉलीवुड हसीनाओं को भाते हैं ऐसे नाइटवेयर्स, जानिए कैटरीना से लेकर आलिया तक की पसंद
Advertisement

बॉलीवुड हसीनाओं को भाते हैं ऐसे नाइटवेयर्स, जानिए कैटरीना से लेकर आलिया तक की पसंद

फिल्मी सितारों का फैशन हमेशा आम आदमी कॉपी करता है. तो फिर नाइटवियर को क्यों जाने दें? आइए जानते हैं हमारे सितारों का पसंदीदा नाइटवियर क्या है? 

आलिया भट्ट को पसंद है कम्फर्टेबल ड्रेस

नई दिल्ली: फिल्मी सितारों का फैशन हमेशा आम आदमी कॉपी करता है. तो फिर नाइटवियर को क्यों जाने दें? आइए जानते हैं हमारे सितारों का पसंदीदा नाइटवियर क्या है?

  1. ट्रेक पेंट और क्रॉप टी शर्ट है कम्फर्टेबल
  2. हॉलीवुड का नाइटवियर प्रेम
  3. बढ़ रहा है बाजार

1 आलिया, सोनाक्षी और काजोल रात को सोते समय सॉफ्ट मैटीरियल का पाजामा सूट पसंद करते हैं. फाइन होजायरी मैटीरियल में बहुत कम्फरटेबल महसूस करते हैं. आलिया ने तो नाइट वियर की अपनी कई तसवीरें इंस्टाग्राम में शेयर भी की हैं.

2 कृति सेनन और दीपिका मानना है कि ट्रेक पेंट और क्रॉप टी शर्ट एयरपोर्ट के लाउंज में आराम करने के लिए सबसे मुफीद होता है. यही नहीं, ट्रेवल करते समय वे सोना पसंद करते हैं. उसके लिए भी यह ड्रेस कम्फरटेबल है. एयरपोर्ट से बाहर निकलते समय पैपराजी के फोटोज में भी इस ड्रेस में वे कूल लगते हैं.

3 कैटरीना, श्रद्धा, जान्हवी कपूर को नाइटवियर के तौर पर सॉफ्ट मैटीरियल का शॉर्ट्स या हॉट पैंट पसंद आता है. कैटरीना तो ट्रेवलिंग के दौरान भी यही ड्रेस पहनना पसंद करती हैं.

4 नाइटवियर को सेंसेशन बनाने में हॉलीवुड की गायिका कैयली मिनोग, बियोन्से और मैडोना को बहुत बड़ा हाथ है. बियोन्से तो इतने महंगे और सेक्सी नाइटवियर पहनती हैं कि कई बार वे इसी ड्रेस में फिल्मों की स्क्रीनिंग में भी पहुंच जाती है.

5 मिडल क्लास नाइटी या कफ्तान पसंद करती हैं माधुरी दीक्षित, कियारा आडवाणी और अंकिता लोखंडे को. वैसे कफ्तान ऐसी ड्रेस है, जो इन दिनों फैशन स्टेटमेंट बनती जा रही है. कफ्तान के ऊपर स्टाइलिश बेल्ट लगा कर यह एक बहुत हैपनिंग सा कॉलेज वियर भी बन जाता है. कफ्तान हर तरह के फैब्रिक में बनती है. पर अगर इसका इस्तेमाल नाइटवियर के रूप में करना चाहे, तो कॉटन, लिजीबिजी, साटिन फैब्रिक ज्यादा कम्फरटेबल रहते हैं.

6 अस्सी के दशक के हीरोज जैसे राजेश खन्ना, फिरोज खान, राजकुमार आदि घर में सिल्क की लुंगी पहनना पसंद करते थे. इसके साथ मैचिंग कुर्ता पहन कर वे फोटो शूट भी करवाते थे. रंग-बिरंगी लुंगी अरसे तक स्टाइल स्टेटमेंट रही.

7 मिलेनियल जनरेशन घर पर शॉर्ट्स, टीशर्ट, बरमुडा, डंगरी आदि में कम्फरटेबल रहती है. एक अनुमान के मुताबिक हमारे यहां नाइटवियर का मार्केट पिछले पांच सालों में तीन सौ प्रतिशत बढ़ा है. सबसे ज्यादा मांग शॉर्ट्स की रहती है. इसके साथ क्रॉप टॉप, हनी या नूडल टॉप, टी शर्ट चलते हैं. फैशन स्टाइलिस्ट राघव मुखी के अनुसार, नाइटवियर का कॉन्सेप्ट हमारे देश में नया है. इससे पहले लोग रात को पहने जाने वाले कपड़े में पैसे खर्च करने पर यकीं नहीं करते थे. पर अब सोच बदली है. नाइट वियर एक बड़ा बाजार बन कर उभरा है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news