फोरम बारारिया फैशन इंडस्ट्री में कमा रहीं नाम, मिस गुजरात ऐसे बनीं ट्रेंड एक्सपर्ट
Advertisement
trendingNow1559149

फोरम बारारिया फैशन इंडस्ट्री में कमा रहीं नाम, मिस गुजरात ऐसे बनीं ट्रेंड एक्सपर्ट

पिछले कुछ सालों से फैशन इंडस्ट्री में आए बूम की वजह से इस फील्ड पर काफी एक्सपेरिमेंट में भी शुरू हो गए हैं. मिस गुजरात रह चुकीं फैशन ब्लॉगर फोरम बारारिया भी इस क्षेत्र में नाम कमा रही हैं. 

फोरम बारारिया (फोटो: Instagram)

नई दिल्ली: देश के हर कोने और राज्य में हर साल न जानें कितनी ब्यूटी प्रतियोगिताएं होती हैं जिसमें लड़कियां अपने सपनों को पूरा करने की ललक लिए उतरती हैं. इनमें से कुछ अपने मुकाम को हासिल करती हैं तो कुछ सितारे की तरह चमकती हैं. पिछले कुछ सालों से फैशन इंडस्ट्री में आए बूम की वजह से इस फील्ड पर काफी एक्सपेरिमेंट में भी शुरू हो गए हैं. मिस गुजरात रह चुकीं फैशन ब्लॉगर फोरम बारारिया भी इस क्षेत्र में नाम कमा रही हैं. अबतक 15 से ज्यादा देशों में घूम चुकीं फोरम अपने काम के सिलसिले में ज्यादातर ट्रैवल करती हैं और दुनिया के हर कोने के ट्रेंड की जानकारी अपने ब्लॉग के जरिए लोगों तक पहुंचाती हैं.

साल 2007 में 12 की उम्र में फोरम को पहली बार भारत को इंडिया एट फ्रांस में देश को रिप्रेजेंट करने का मौका मिला और साथ ही यूरोप को देखना का मौका भी. इस ट्रिप ने फोरम की जिंदगी बदल दी और दूसरों देशों का कल्चर, फूड और फैशन फोरम की उत्सुकता को और बढ़ाने लगा. बस यहीं से फोरम की एडवेंरचरस लाइफ की शुरुआत हुई.

नाज जोशी ने ऊंचा किया देश का मान, जीता मिस वर्ल्ड डायवर्सिटी 2019 का खिताब

सोशल मीडिया साइट पर फोरम के फॉलोअर्स की संख्या बहुत ज्यादा है जो उनके फैशन ट्रेंड और ट्रैवल ब्लॉग को पसंद करते हैं.

बता दें कि फोरम अबतक 500 से ज्यादा देश और विदेश के ब्रांड्स के साथ काम कर चुकी हैं. इंजीनियरिंग की पढ़ाई करने के बाद फोरम ने अपने पैशन को फॉलो किया और अपनी अलग पहचान बनाई. फोरम अपनी पहचान का श्रेय अपने माता-पिता के सपोर्ट को देती हैं. मॉडलिंग से अपने करियर की शुरुआत करने वाली फोरम ने 2016 में मिस गुजरात का टाइटल जीता था.

Trending news