Fashion Tips: ऑफिस जाने वाली महिलाएं इस तरह के हैंडबैग को करें कैरी, लुक लगेगा स्टाइलिश
Advertisement

Fashion Tips: ऑफिस जाने वाली महिलाएं इस तरह के हैंडबैग को करें कैरी, लुक लगेगा स्टाइलिश

Office Handbags: हैंडबैग आपके लिए बहुत सारे सामान को कैरी करने में मदद करता है. वही आपके लुक को और अच्छा लुक देता है. ऐसे में हम आपको कुछ ऐसे हैंडबैग बताएंगे जिनको आप अपने साथ कैरी कर सकती हैं.

Fashion Tips: ऑफिस जाने वाली महिलाएं इस तरह के हैंडबैग को करें कैरी, लुक लगेगा स्टाइलिश

Woman Office Handbags: हैंडबैग (Handbag) हर महिला की ही जरूरत होते हैं. ऐसे में ऑफिस के लिए या फिर किसी काम से घर से बाहर निकलते समय हैंडबैग  (Handbag)  का होना बेहद जरूरी होता है क्योंकि इसमें बहुत सारी चीजें आ सकती है.जैसे कि पैसे, फोन, बाकी जरूरी, सामान आदि जहां एक और हैंडबैग (Handbag) आपके लिए बहुत सारे सामान को कैरी करने में मदद करता है. वही दूसरी ओर आपके लुक से मैच करता हुआ हैंडबैग आपको और अच्छा लुक देता है. आज के समय में कई कलर के डिजाइन और पैटर्न के हैंडबैग हमें मार्केट में आसानी से मिल जाते हैं, जिनको की महिलाएं अपनी पसंद, आउटफिट और स्टाइल के अनुसार चुन सकती हैं. हम आपके लिए लेकर आ गए हैं कुछ हैंडबैग (Handbag)  के डिज़ाइन जो कि आपको ऑफिस में कैरी करने के लिए काफी स्टाइलिश भी हैं साथ ही साथ आप इसमें काफी सामान को भी कैरी कर सकती हैं तो चलिए जानते हैं.

यह भी पढ़ें: Skin Care Tips: हाथों की झुर्रियों को घर पर ही करें कम, अपनाएं ये घरेलू उपाय

ऑफिस जाने वाली महिलाएं कैरी करें ये हैंडबैग 

टोट हैंडबैग (Tote Handbag)

आजकल टोट हैंडबैग्स काफी ट्रेंडिंग है.साथ ही साथ ज्यादातर महिलाएं टोट हैंडबैग्स को ही चुनना पसंद करती है.आजकल इसके कई तरह के कलर और प्रिंटेड स्टाइल बैग आपको मार्केट में आसानी से मिल जाएंगे.अगर आप चाहती हैं कि आपको एक प्रोफेशनल लुक मिले तो ऐसे में सॉलि़ड कलर टोट हैंडबैग्स को भी आप स्टाइल कर सकती है.

यह भी पढ़ें: Hair Care Tips: मेथी से बालों में डैंड्रफ की समस्या होगी दूर, इस तरह से करें उपयोग

 

लेदर शोल्डर हैंडबैग (Leather Shoulder Handbag)
यह हैंडबैग्स (Handbags) ऑफिस के लिए बहुत ही अच्छे रहते हैं. लेदर शोल्डर हैंडबैग का एक अलग ही लुक होता है जो आपके लुक को बहुत ही खास बना देता है.इसमें ब्लैक से लेकर ब्राउन,वाइट कलर काफी ट्रेंड करते हैं. इन लेदर शोल्डर हैंडबैग को किसी भी आउटफिट के साथ कैरी किया जा सकता है.चाहे वह साड़ी हो या फिर कोई फॉर्मल आउटफिट यह हर लुक के साथ अच्छा ही लगते हैं.

लैपटॉप शोल्डर स्लिंग ऑफिस हैंडबैग्स (Laptop Shoulder Sling Office Handbag)

अगर आपको ऑफिस जाते वक्त हर दिन लैपटॉप (Laptop ) कैरी करना पड़ता है. ऐसे में आपको लैपटॉप शोल्डर स्लिंग ऑफिस हैंडबैग को चुन सकते हैं. इनका  साइज़ कुछ इस तरह होता है जिसमें आसानी से लैपटॉप के साथ बिग साइज फाइल्स भी आ सकती हैं. इस तरह ऑफिस के लिए यह एक बहुत ही अच्छा ऑप्शन माना जाता है. जरूरी नहीं है कि आप इसमें केवल ब्लैक कलर ही सेलेक्ट करें.आप अपने पसंद से और भी कलर को चुन सकती हैं .
क्रॉसबॉडी हैंडबैग्स (crossbody handbags)
क्रॉसबॉडी हैंडबैग्स काफी स्टाइलिश होते हैं. यह पार्टी के लिए काफी अच्छे माने जाते हैं और साथ ही आप इन्हें प्रोफेशनल या फिर स्मार्ट लुक के लिए भी कैरी कर सकते हैं. 

Trending news