दुनिया की सबसे खूबसूरत लड़की को भी इंटरनेट पर झेलनी पड़ी ट्रोलिंग, बताते हुए रो पड़ी

साल 2017 में येल 14वें नंबर पर थी, तो साल 2018 में तीसरे जबकि पिछले साल यानी 2019 में वो दूसरे नंबर पर पहुंच गई थी. और इस बार वो टॉप पर हैं.

ज़ी न्यूज़ डेस्क | Jan 22, 2021, 17:48 PM IST
1/5

खूबसूरती बनी मुसीबत

खूबसूरती बनी मुसीबत

बहुत खूबसूरत होना भी कई बार मुसीबत की वजह बन जाता है. कुछ ऐसा हुआ है दुनिया की सबसे खूबसूरत लड़की चुनी गई येल शेल्बिया के साथ. उन्हें अब अपनी खूबसूरती की वजह से दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है, खासकर इंटरनेट की दुनिया में...

2/5

सबसे खूबसूरत लड़की

सबसे खूबसूरत लड़की

येल शेल्बिया इजरायली मॉडल और एक्ट्रेस हैं. उन्हें साल 2020 में टीसी कैंडलर की तरफ से दुनिया की सबसे खूबसूरत चेहरे वाली लड़की का रुतबा हासिल हुआ है. उनकी तस्‍वीरें दुनिया की तमाम मैगजीनों में छप चुकी हैं. उनकी खूबसूरती के चर्चे हर तरफ हैं. लेकिन इंटरनेट की दुनिया में उन्हें इसी खूबसूरती की वजह से परेशानी उठानी पड़ रही है. 

3/5

इंटरनेट पर ट्रोल

इंटरनेट पर ट्रोल

येल शेल्बिया ने इंटरनेट पर होने वाली ट्रोलिंग के बारे में खुलकर बात की है. उन्होंने कहा कि लोग उनकी खूबसूरती की वजह से उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. बता दें कि येल को इंस्टाग्राम पर 1.2 मिलियन लोग फॉलो करते हैं. 

 

4/5

इजरायली यहूदी हैं येल

इजरायली यहूदी हैं येल

येल का जन्म इजरायल के एक छोटे से शहर में एक यहूदी परिवार में हुआ था. उन्होंने 16 साल की उम्र से ही मॉडलिंग शुरू कर दी थी. एक स्थानीय फोटोग्राफर ने उनकी तस्वीरें खींची और तब दुनिया की नजर उन पर पड़ी. येल इजरायली एयरफोर्स में अपनी सेवा भी दे चुकी हैं और अब मॉडलिंग करती हैं.

5/5

चार साल से लिस्ट में शामिल

चार साल से लिस्ट में शामिल

येल पहली बार इस लिस्ट में नहीं पहुंची हैं, बल्कि लगातार चार साल से वो इस लिस्ट में शामिल हो रही थी. साल 2017 में येल 14वें नंबर पर थी, तो साल 2018 में तीसरे जबकि पिछले साल यानी 2019 में वो दूसरे नंबर पर पहुंच गई थी. और इस बार वो टॉप पर हैं. (तस्वीर: Instagram/YaelShelbia)

Vigyan Bhawan में बैठक से पहले किसान नेता ने किया हंगामा, डंडा मारकर तोड़ दिया अपनी ही गाड़ी का शीशा