Advertisement
photoDetails1hindi

बोरिंग शादीशुदा जिंदगी को कहें Goodbye, इन 5 तरीकों से लौट आएगा Romance

शादी के शुरुआती कुछ सालों में कपल्स (Couple) के बीच खूब प्यार और रोमांस (Romance) होता है लेकिन वक्त बीतने के साथ धीरे-धीरे वह छूमंतर होने लगता है. ऐसा लगता है कि जैसे शादीशुदा जिंदगी (Married Life) के रंग कहीं खोने लगे हों और वह ब्लैक एंड व्हाइट हो गई है.

पार्टनर के साथ लॉन्ग ड्राइव पर जाएं

1/5
पार्टनर के साथ लॉन्ग ड्राइव पर जाएं

आपको जब भी समय मिले, अपने पार्टनर के साथ लॉन्ग ड्राइव पर निकल जाएं. ऐसा करने से आपको एक-दूसरे के साथ वक्त बिताने का मौका मिल जाएगा. इसके अलावा आप साथ में मूवी देखने का भी प्लान बना सकते हैं. ऐसे करने से आप दोनों तरोताजा महसूस करेंगे और आपके रिश्ते में फिर से प्यार और रोमांस की एंट्री हो जाएगी.

प्यार का करें इजहार

2/5
प्यार का करें इजहार

अगर आप अपने रिश्ते में प्यार और रोमांस को बनाए रखना चाहते हैं तो कभी भी प्यार का इजहार करने से न कतराएं. आपको जब भी मौका मिले, अपने पार्टनर को I Love You बोलें. ऐसा करने से आपके बीच नजदीकियां बढ़ जाएंगी.

 

हंसी-मजाक करना जरूरी

3/5
हंसी-मजाक करना जरूरी

माना कि जिंदगी में कई तरह की परेशानियां होती हैं लेकिन हर समय गंभीर न बने रहें. ऐसा करने से आपके पार्टनर को आपसे बोरियत महसूस होने लगेगी. इसलिए कभी-कभी हंसी-मजाक करें और जोक्स सुनाते रहें. ऐसा करने से आपको जिंदगी में बोरियत महसूस नहीं होगी.

 

साथी को दें जादू की झप्पी

4/5
साथी को दें जादू की झप्पी

अपने साथी को कभी-कभार प्यार से गले लगाना न भूलें. पार्टनर को जादू की झप्पी देने से रिश्ते में प्यार और रोमांस बना रहता है. 

 

एक किस से सब होगा ठीक

5/5
एक किस से सब होगा ठीक

किसी को चुंबन (Kiss) देना प्यार का इजहार करना होता है. ऐसा करने से आपके रिश्ते में रोमांस बना रहता है. याद रखें, आपको जब भी मौका मिले तुरंत अपने साथी को चूम लें.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़