Zee Rozgar Samachar

बोरिंग शादीशुदा जिंदगी को कहें Goodbye, इन 5 तरीकों से लौट आएगा Romance

शादी के शुरुआती कुछ सालों में कपल्स (Couple) के बीच खूब प्यार और रोमांस (Romance) होता है लेकिन वक्त बीतने के साथ धीरे-धीरे वह छूमंतर होने लगता है. ऐसा लगता है कि जैसे शादीशुदा जिंदगी (Married Life) के रंग कहीं खोने लगे हों और वह ब्लैक एंड व्हाइट हो गई है.

ज़ी न्यूज़ डेस्क | Nov 24, 2020, 19:48 PM IST

नई दिल्ली. हर किसी को जिंदगी में प्यार और रोमांस (Romance) की चाहत होती है. इनके बिना जिंदगी बदरंग नजर आती है. अक्सर देखने में आता कि शादी के शुरुआती सालों में कपल्स (Couple) के बीच खूब प्यार और रोमांस होता है लेकिन वक्त बीतने के साथ धीरे-धीरे वह छूमंतर होने लगता है. ऐसा लगता है क जैसे शादीशुदा जिंदगी (Married Life) के रंग कहीं खो गए हों. अगर आपके साथ भी ऐसा हो रहा है तो आज हम आपको कुछ ऐसे तरीके बताएंगे, जिनको अपनाकर आपकी जिंदगी में फिर से प्यार और रोमांस की एंट्री हो जाएगी.

 

1/5

पार्टनर के साथ लॉन्ग ड्राइव पर जाएं

Long Drive With Partner

आपको जब भी समय मिले, अपने पार्टनर के साथ लॉन्ग ड्राइव पर निकल जाएं. ऐसा करने से आपको एक-दूसरे के साथ वक्त बिताने का मौका मिल जाएगा. इसके अलावा आप साथ में मूवी देखने का भी प्लान बना सकते हैं. ऐसे करने से आप दोनों तरोताजा महसूस करेंगे और आपके रिश्ते में फिर से प्यार और रोमांस की एंट्री हो जाएगी.

2/5

प्यार का करें इजहार

Express Love

अगर आप अपने रिश्ते में प्यार और रोमांस को बनाए रखना चाहते हैं तो कभी भी प्यार का इजहार करने से न कतराएं. आपको जब भी मौका मिले, अपने पार्टनर को I Love You बोलें. ऐसा करने से आपके बीच नजदीकियां बढ़ जाएंगी.

 

3/5

हंसी-मजाक करना जरूरी

Laugh With Partner

माना कि जिंदगी में कई तरह की परेशानियां होती हैं लेकिन हर समय गंभीर न बने रहें. ऐसा करने से आपके पार्टनर को आपसे बोरियत महसूस होने लगेगी. इसलिए कभी-कभी हंसी-मजाक करें और जोक्स सुनाते रहें. ऐसा करने से आपको जिंदगी में बोरियत महसूस नहीं होगी.

 

4/5

साथी को दें जादू की झप्पी

Hug Your Partner

अपने साथी को कभी-कभार प्यार से गले लगाना न भूलें. पार्टनर को जादू की झप्पी देने से रिश्ते में प्यार और रोमांस बना रहता है. 

 

5/5

एक किस से सब होगा ठीक

Kiss Your Partner

किसी को चुंबन (Kiss) देना प्यार का इजहार करना होता है. ऐसा करने से आपके रिश्ते में रोमांस बना रहता है. याद रखें, आपको जब भी मौका मिले तुरंत अपने साथी को चूम लें.