Zee Rozgar Samachar

पति या बॉयफ्रेंड पर बेवफाई का शक? इस ट्रिक से कर सकती हैं बेनकाब

इस वीडियो पर हजारों कमेंट आए हैं, जिसमें से एक ने तो इसे एफबीआई की कर्ज पर जासूसी तक कह दिया.

ज़ी न्यूज़ डेस्क | Jan 21, 2021, 18:48 PM IST
1/5

शक दूर करना जरूरी

शक दूर करना जरूरी

क्या आपको शक है कि आपका पति या बॉयफ्रेंड आपको धोखा दे रहा है? अगर आपको लगता है कि वाकई ऐसा कुछ है, तो खुद एक छोटी सी ट्रिक का इस्तेमाल कर आप अपने पार्टनर की बेवफाई को बेनकाब कर सकती हैं.

 

2/5

22 मिलियन व्यू

22 मिलियन व्यू

आंद्रिया लोपेज (Andrea.Lopez44) नाम की टिकटॉक यूजर ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसे 22 मिलियन बार देखा जा चुका है. इस वीडियो में वो बता रही हैं कि पतियों और बॉयफ्रेंड की बेवफाई वाली गुत्थी कैसे सुलझाई जाए. उनके इस वीडियो की खासी चर्चा हो रही  है.

 

3/5

लिंट रोलर

लिंट रोलर

आंद्रिया लोपेज ने अपने वीडियो में लिंट रोलर या एक तरह के खास कपड़े से बना रोलर दिखाती हैं. और बताती हैं कि इसका इस्तेमाल कैसे करना है. आंद्रिया के टिकटॉक पर 1.7 मिलियन फॉलोवर्स हैं और उनके वीडियो खूब पसंद किए जाते हैं.

 

4/5

वीडियो ट्रिक

वीडियो ट्रिक

इस वीडियो में आगे लोपेज कहती हैं कि इस खास रोलर को घर के कार्पेट या बेड खास तरीके से घुमाना है और इससे आपको वो हकीकत पता चलेगी, जिसे अबतक छिपाया जा रहा था

 

5/5

FBI जैसी जासूसी

FBI जैसी जासूसी

दरअसल ये लिंट रोलर बालों को अपनी तरफ खींचता है. लोपेज ने दिखाया कि किस तरह से उनके कार्पेट पर ब्लॉन्ड रेड हेयर मिले, जबकि उनके बाल काले रंग के है. इस वीडियो पर हजारों कमेंट आए हैं, जिसमें से एक ने तो इसे एफबीआई की कर्ज पर जासूसी तक कह दिया.

Serum Institute की बिल्डिंग में लगी आग में 5 लोगों की मौत, CM ठाकरे ने कही ये बात